• Hindi News
  • National
  • कॉलेज में बहन की फीस जमा कराने जा रहे भाई को लोक परिवहन बस ने कुचला

कॉलेज में बहन की फीस जमा कराने जा रहे भाई को लोक परिवहन बस ने कुचला

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भरतपुर | नीमदा गेट निवासी लोकेंद्र पुत्र श्याम सिंह गुर्जर (22) बड़ी बहन वीना की बयाना में कॉलेज में बीएड की फीस कराने जा रहा था। वह हीरादास बस स्टैंड के पास ही लोक परिवहन की बस में चढ़ा और अचानक के बस के चलने से उसका पैर फिसल गया। इससे बस के नीचे आने से उसका सिर कुचल गया और मौके पर ही मौत हो गई। अटलबंद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को आरबीएम अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने लोक परिवहन बस को जब्त कर लिया है।

घटना से नीम दा गेट के पास स्थित स्व. श्याम सिंह के घर खड़े हर शख्स की आंखें नम हैं। आठ साल पहले बीमारी के कारण पति की मौत के दर्द का सामना कर चुकी मीरी देवी बार-बार बेसुध होकर बेहोश हो रही थी। क्योंकि उसके परिवार के सहारा सबसे बड़ा बेटा उससे दूर जा चुका है।

पिता की मौत के बाद भाई ने निभाई जिम्मेवारी

मृतकलोकेंद्र की सबसे बड़ी बहन वीना का इस साल ही बीएड में नंबर आया है। उससे छोटी बहन 10वीं में पढ़ती है। जबकि सबसे छोटा भाई हरीश बीए प्रथम वर्ष में है। लोकेंद्र भी खुद बीए तृतीय वर्ष में पढ़ रहा था। वह आरटीओ ऑफिस के पास एक सलाहकार के पास काम करता था। जहां हर माह करीब छह-सात हजार रुपए के वेतन लेकर परिवार का भरण पोषण कर रहा था। आठ साल पहले पिता की बीमारी से मौत हो चुकी है। हादसे के बाद हर कोई तीनों भाई बहनों को देख आंसुओं को निकलने से नहीं रोक सका।

भारतपुर. विलाप करते दुर्घटना में मृत युवक के परिजन।

खबरें और भी हैं...