पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • चोरी का माल बेचने की फिराक में युवक धरा

चोरी का माल बेचने की फिराक में युवक धरा

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सेंदड़ारोड़ पर बुधवार को दिन दहाड़े चोरी करने के आरोपी युवक को पुलिस ने शुक्रवार देर शाम पकड़ लिया।

हालांकि युवक के अन्य साथी अभी फरार हैं। पुलिस सरगर्मी से अन्य आरोपियों की गिरफ्तार का प्रयास कर रही है। पुलिस को आरोपियों से पूछताछ में चोरी के अन्य मामले खुलने की उम्मीद है। जानकारी के अनुसार गत बुधवार को वासुदेव सोनी का परिवार किसी काम से जयपुर गया हुआ था। इस दौरान मकान सूना था। घर में घुसे तीन अज्ञात युवकों ने पूरे मकान को खंगाले हुए सामान समेटा और एक बोरी में भर लिया। तीनों चोर सामान लेकर भागने की फिराक में थे कि क्षेत्रवासियों की नजर पड़ गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी फरार हो गए।

शुक्रवार को एएसआई सुनील कुमार को इत्तला मिली कि एक युवक संदिग्ध हालात में गणेशपुरा रोड पानी की टंकी के समीप घूम रहा है। जिस पर उन्होंने दबिश देकर कैलाशनगर निवासी भूपेश कुमार 19 पुत्र कमल किशोर शर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपी के पास एक मॉनिटर था जिसे वो बेचने का प्रयास कर रहा था। प्रारंभिक पूछताछ में ही भूपेश ने बुधवार को वासुदेव सोनी के घर चोरी के प्रयास करना स्वीकार कर लिया। जिस पर पुलिस ने उसे धर लिया।

देर रात तक पुलिस भूपेश की निशानदेही पर अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही थी। वहीं पुलिस को उम्मीद है कि आरोपियों से पूछताछ में शहर में चोरियों की कई वारदातें खुल सकती है।

आरोपी।

खबरें और भी हैं...