--Advertisement--

परिवहन उपकार्यालय में नहीं होता टैक्स जमा

Bhawani Mandi News - भवानीमंडीपरिवहन उप कार्यालय में स्टाॅफ की कमी से चार साल में सुविधाओं में विस्तार नहीं हो सका है। झालावाड़ परिवहन...

Dainik Bhaskar

Jan 10, 2018, 02:45 AM IST
परिवहन उपकार्यालय में नहीं होता टैक्स जमा
भवानीमंडीपरिवहन उप कार्यालय में स्टाॅफ की कमी से चार साल में सुविधाओं में विस्तार नहीं हो सका है। झालावाड़ परिवहन कार्यालय के आॅनलाइन सिस्टम में तो काफी परिवर्तन हो चुका है, लेकिन यहां के नागरिकों को अभी भी पहले की तरह ही अपने वाहनों का परिवहन टैक्स जमा करने के लिए झालावाड़ ही जाना पड़ेगा। वर्तमान की तरह ही सारथी साॅफ्टवेयर पर ही ड्राइविंग लाइसेंस बनाए जाते रहेंगे।

भवानीमंडी में परिवहन उप कार्यालय खुले चार साल से भी ज्यादा समय हो गया है, लेकिन यहां पर अभी तक केवल ड्राइविंग लाइसेंस ही बनाए जा रहे हैं। जिला परिवहन कार्यालय के लाइसेंस और टैक्स जमा के साॅफ्टवेयर में अभी परिवर्तन कर दिया गया है। पहले यह आॅनलाइन था, अब वेबसाइट पर कर दिया गया है। इसके मद्देनजर जब जिला परिवहन अधिकारी भगवानदास करमचंदानी से पूछा गया कि क्या भवानीमंडी कार्यालय की ग्राहक सुविधा में भी कोई परिवर्तन आएगा। उन्होेंने बताया कि झालावाड़ में भी लाइसेंस आवेदक को बायोमैट्रिक के लिए उपस्थित होना ही पड़ेगा। उन्होंने साफ किया कि भवानीमंडी में पहले की तरह ही सारथी साॅफ्टवेयर पर ही लाइसेंस बनते रहेंगे। टैक्स जमा की व्यवस्था में काफी रिकाॅर्ड देखना होता है। भवानीमंडी में स्टाॅफ की कमी है। जिला परिवहन कार्यालय से यह व्यवस्था अभी भवानीमंडी को नहीं दी गई है।

X
परिवहन उपकार्यालय में नहीं होता टैक्स जमा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..