• Hindi News
  • National
  • घटाल गांव में आरोपी को पकड़ने आई हरियाणा पुलिस को ग्रामीणों ने खदेड़ा

घटाल गांव में आरोपी को पकड़ने आई हरियाणा पुलिस को ग्रामीणों ने खदेड़ा

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस को देख उलटी दौड़ाई स्कॉर्पियो बाइक सवार दो जवान घायल

भिवाड़ी| शहरकी श्याम वाटिका के समीप शुक्रवार को एक स्कार्पियो चालक ने बाइक पर दो पुलिसकर्मियों को पीछे आता देख गाड़ी रिवर्स गीयर लगाकर दौड़ा दी। घटना में दोनों बाइक सवार पुलिसकर्मी घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल पुलिसकर्मी अजय ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब पौने चार बजे वह अपने साथी जगदीश चपराना के साथ सिग्मा बाइक पर गश्त कर रहा था। आगे चल रही एक स्कार्पियो के चालक ने अचानक रिवर्स गियर लगाकर गाड़ी को पीछे की ओर तेजी से दौड़ाया और उनमें टक्कर मार दी। घटना में दोनों के हाथ-पैरों में चोटें आई हैं। वहीं बाइक चकनाचूर हो गई। घटना के बाद आरोपित चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को समीप के निजी अस्पताल में भर्ती कराकर उपचार कराया। जिन्हें बाद में छुट्टी दे दी गई।

भिवाड़ी. घायल पुलिसकर्मी जगदीश।

भास्कर न्यूज | भिवाड़ी

क्षेत्रके घटाल गांव में शुक्रवार को मादक पदार्थ के एक मामले में वांछित आरोपी को पकड़ने के लिए पहुंची हरियाणा के दादरी थाने की पुलिस को ग्रामीणों के विरोध के कारण बैरंग लौटना पड़ा। वहीं ग्रामीणों ने वांछित आरोपी को भी मौके से भगा दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा के दादरी थाने का पुलिस दल शुक्रवार को घटाल गांव में मादक पदार्थ के एक मामले में वांछित आरोपी को पकड़ने के लिए आया था। उनके साथ उक्त मामले में पूर्व में गिरफ्तार किया गया आरोपी भी था, जिसकी निशानदेही पर पुलिस गांव में कार्रवाई करने पहुंची। हरियाणा पुलिस ने जैसे ही वांछित आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश की तो ग्रामीण बीच में गए और वांछित आरोपी को मौके से भगा दिया। गांव की स्थिति पुलिस के पक्ष में नहीं होने पर्याप्त पुलिस जाप्ता नहीं होने के कारण हरियाणा पुलिस को उलटे पांव भिवाड़ी लौटना पड़ा। जहां उन्होंने फूलबाग थाना पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी।

घटनाके बाद भिवाड़ी पुलिस को दी सूचना

भिवाड़ीसीओ सिद्घांत शर्मा ने बताया कि हरियाणा पुलिस स्थानीय पुलिस को बिना सूचित किए ही कार्रवाई करने पहुंच गई। घटना के बाद उन्हें इस की सूचना दी गई। जिस पर एक टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। आरोपी दादरी में किसी एनडीपीएस के मामले में वांछित है। वहीं दूसरी तरफ फूलबाग थाना प्रभारी इस मामले में कुछ बताने से कन्नी काटते नजर आए।

खबरें और भी हैं...