पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • न्यास की पंचशील योजना का विरोध

न्यास की पंचशील योजना का विरोध

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
यूआईटी में 15 लाख से अधिक की निविदाएं ई-टेंडर से होंगी

नगरविकास न्यास भिवाड़ी ट्रस्ट की बैठक शुक्रवार को न्यास गेस्ट हाउस में जिला कलेक्टर महावीर स्वामी की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में कस्बे के विकास सहित अन्य मुद्‌दों पर चर्चा की गई।

सचिव एस एस उदावत ने बताया कि बैठक में नगर विकास न्यास द्वारा निविदा प्रक्रिया में पारदर्शिता लाने के लिए अब 15 लाख रुपए से अधिक की निविदा ई-टेंडर द्वारा करने का निर्णय लिया गया। नगरीय विकास आवासन एवं स्वायत्त शासन विभाग द्वारा भवन अनियमित निर्माण, नियमबद्धता, नियमितिकरण आदि के लिए जारी उपविधियां 2014 को लागू करने पर सहमति व्यक्त की गई। न्यास के एसटीपी प्लांट पर 50 लाख रुपए की लागत से 300 किलोलीटर क्षमता का स्टोर टैंक बनाने का निर्णय लिया गया जिससे की ट्रीट किए गए पानी को स्टोर किया जा सके। बैठक में न्यास की आवासीय योजनाओं में शेष बची सड़कों के पेवरीकरण कार्य की दर तीन करोड़ रुपए स्वीकृत की गई। न्यास के कार्यों की ऑन लाइन करने के लिए एक अधिशाषी अभियंता सहायक अभियंता के पद सृजित किए जाने की स्वीकृति प्रदान की गई।

बैठक में उपखंड अधिकारी तिजारा सुरेश यादव, अतिरिक्त मुख्य अभियंता अरूण मेहता, सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता सुनील गुप्ता, बिजली निगम के अधीक्षण अभियंता रामअवतार कसाणा, न्यास के अधिशाषी अभियंता दीपक माथुर, वी के सक्सेना, धर्मवीर सिंह, तहसीलदार नवीन भगवती, शेरसिंह लुहाडिया, वरिष्ठ लेखाधीकारी ज्योति भारद्वाज, बीसीसीआई अध्यक्ष रामनारायण चौधरी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

भिवाड़ी. न्यास गेस्ट हाउस में बैठक में अधिकारियों से चर्चा करते जिला कलेक्टर एमपी स्वामी।