• Hindi News
  • National
  • सड़क में बने गड्ढों में वाहन फंसने से दूसरे दिन भी भिवाड़ी मोड़ पर लगा जाम

सड़क में बने गड्ढों में वाहन फंसने से दूसरे दिन भी भिवाड़ी मोड़ पर लगा जाम

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भिवाड़ी | असुविधाओंका दंश झेल रहे शहरवासियों के लिए शनिवार का दिन काफी परेशानियों भरा रहा। शहर के मुख्य चौराहे भिवाड़ी मोड पर दिन में कई बार जाम के हालात बने रहे। जिससे लोगों को त्योहारी मौसम में खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। ज्ञातव्य है कि शुक्रवार रात को भी यहां एक पिकअप में रोड पर हो रहे गड्ढों में फंस जाने के कारण लंबा जाम लग गया था। जो पिकअप के क्रेन के द्वारा बाहर निकाले जाने के बाद ही खुल सका। करवा चौथ की तैयारियों दौज पर बाबा मोहनराम मंदिर के दर्शनार्थ आने वाले बाहर के श्रद्धालुओं के वाहनो के दबाव के कारण शनिवार को भिवाड़ी मोड पर जाम की स्थिति दिन में कई बार बनी।

यहांजाएं तो संभलकर, जाम में फंस सकते हैं : भिवाड़ीमोड से नीलम चौक, यूआईटी कार्यालय तक उधर बस स्टैण्ड तक वाहनों की कतार देखने को मिली। चौराहे पर कई मर्तबा ऐसा दृश्य बना जब व्यवस्थित यातायात की पूरी व्यवस्था ही तार-तार होती नजर आई।

यहभी है वजह : दरअसलभिवाड़ी मोड के समीप ही स्थित शहर के पुराने बाजार में खरीददारी करने आने वाले लोग भी वाहनों को फुटपाथ हाइवे के किनारे बेतरतीब खड़ा कर देते हैं, जिससे जाम लगता है। जाम खुलवाने के दौरान कई बार पुलिसकर्मियों की वाहन चालकों से बहस भी हुई।

बेबसनजर आई पुलिस

भिवाड़ीमोड पर हर समय यातायातकर्मियों की तैनाती रहती है लेकिन वाहन चालकों के पहले निकलने के चक्कर में चौराहे पर आड़े तिरछे वाहन फंसा देने के कारण जाम के हालात बन जाते है। दुपहिया वाहन चालक इसमें ज्यादा भूमिका निभाते हैं।

भिवाड़ी. सड़क पर बने गड्‌ढों के कारण भिवाड़ी मोड पर शनिवार को लगा जाम।

खबरें और भी हैं...