पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • 72 टीमों के 1200 खिलाड़ी आज बूंदी शहर में जुटेंगे

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

72 टीमों के 1200 खिलाड़ी आज बूंदी शहर में जुटेंगे

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
72टीमों के 1200 खिलाड़ी 61वीं राज्य स्तरीय माध्यमिक, उच्च माध्यमिक विद्यालय 17 19 वर्ष छात्र वर्ग की हैंडबॉल प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए मंगलवार सुबह से बूंदी पहुंचना शुरू हो जाएंगे।

14 से 19 सितंबर तक होने वाली प्रतियोगिता के आयोजक बालचंदपाड़ा सीनियर सैकंडरी स्कूल की ओर से तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया। बीकानेर निदेशालय से नियुक्त पर्यवेक्षक बजरंगलाल आर्य ने सोमवार को समितियों में शामिल कर्मचारियों की बैठक ली। प्रतियाेगिता की संयुक्त संचालन सचिव दुर्दाना कुरैशी ने सोमवार को सीनियर सैकंडरी स्कूल में पत्रकार वार्ता में बताया कि प्रतियोगिता के लिए छह मैदान तैयार किए गए है। कंट्रोल रूम सीनियर सैकंडरी स्कूल में बनाया गया है। टीमों को ठहराने की व्यवस्था सरकारी प्राइवेट स्कूलों में की गई है। एडीईओ माध्यमिक ओमप्रकाश गोस्वामी ने कहा कि मैदान में छाया, पानी की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा खिलाड़ियों को चिकित्सा सुविधा मुहैया करवाने के लिए मेडिकल टीम मौजूद रहेगी। 14 से 16 सितंबर तक लीग मैच खेले जाएंगे। इस दौरान शिक्षक संघ राष्ट्रीय जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा, पीटीआई मनोज आर्य, विजयभानसिंह, धीरज खींची आदि मौजूद थे।

समारोहमें सांसद मुख्य अतिथि

राज्यस्तरीय हैंडबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन समारोह 14 सितंबर सुबह 10 बजे सीनियर सैकंडरी स्कूल में होगा। मुख्य अतिथि सांसद ओम बिरला रहेंगे। अध्यक्षता विधायक अशोक डोगरा करेंगे। विशिष्ट अतिथि नगर परिषद सभापति महावीर मोदी, क्रीडा भारती प्रदेशाध्यक्ष गोपाल सैनी, जिला परिषद सदस्य नुपुर मालव होंगी।

खेल-खिलाड़ी

बूंदी। हैंडबॉल प्रतियोगिता को लेकर आयोजित प्रेसवार्ता में मौजूद शिक्षा अधिकारी पीटीआई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें