पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • बॉर्डर पर सुरक्षा बलों की गश्त नाकाबंदी

बॉर्डर पर सुरक्षा बलों की गश्त नाकाबंदी

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज | बुहाना / झुंझुनूं

बुहाना,पचेरी इलाके से गुरुवार दोपहर बाद अफवाह आई कि किसी गांव में फायरिंग हुई है। किसी ने फोन कर बताया कि इलाके में मर्डर हो गया है। इससे माहौल बिगड़ने की संभावना को देखते हुए कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने जिला मुख्यालय से आरएसी के जवान भी रवाना हाे चुके हैं।

जैसे ही आरएसी के जवान पचेरी पहुंचे, लोग सकते में गए। यहां करीब एक-डेढ़ घंटा रुकने के बाद आरएसी के जवान भालोठ की ओर निकल गए। आरएसी के जवानों को देख लोग अलग - अलग कयास लगाए लगे। लेकिन गुुरुवार शाम तक किसी को समझ नहीं आया कि आखिर माजरा क्या है। दरअसल यह सब कार्यवाही बॉर्डर पार से आकर राजस्थान में वारदात कर वापस हरियाणा भाग जाने वाले अपराधियों पर नजर रखने उनके खिलाफ प्रभावी कार्रवाई अमल लाने के लिए की गई कवायद का हिस्सा थी।

पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कि अमूमन पड़ोसी राज्य हरियाणा के अपराधी जिले में घटना कारित कर वापस हरियाणा लौट जाते हैं। नगरपालिका चुनावों के मद्देनजर बॉर्डर पर नियमित रूप से सुरक्षा बलों की गश्त नाकाबंदी के निर्देश दिए।

एसपी गुप्ता ने गुरुवार को क्राइम मीटिंग भी ली। जिसमें एसपी ने झुंझुनूं नगर परिषद, बिसाऊ पिलानी नगर पालिका चुनावों के दौरान कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने एवं निष्पक्ष चुनाव कराने संबंधी निर्देश दिए। मीटिंग में एएसपी हाकिम सिंह, सीओ (ग्रामीण) सुरेंद्र दानोदिया, सीओ चिड़ावा जगमोहन, पिलानी थानाधिकारी भीष्मराज, बिसाऊ थाना प्रभारी पूर्णमल यादव मौजूद थे।

बुहाना . बॉर्डरपर गश्त के लिए गुरुवार को पचेरी पहुंचे आरएसी के जवान।