पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • दिल्ली स्पेशल सेल की दबिश

दिल्ली स्पेशल सेल की दबिश

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दिल्लीपुलिस की स्पेशल सेल ने भूपालसागर थाना क्षेत्र के एक गांव से तीन युवकों को हिरासत में लिया है। इस कार्रवाई के बारे में हालांकि अभी अधिकृत तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई, पर पता चला कि किसी आतंकी घटना में गिरफ्तार व्यक्ति के मोबाइल की कॉल डिटेल में इन युवकों के मोबाइल नंबर पर हुई बातचीत के सिलसिले में पूछताछ की जा रही है।

बुधवार रात दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एसआई सुमेरसिंह के नेतृत्व में टीम भूपालसागर पहुंची। यहां से टीम कानाखेड़ा ग्राम पंचायत के एक गांव में पहुंची। वहां दबिश के दौरान ग्रामीणों ने गलतफहमी के कारण भूपालसागर थाना पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी चंद्रशेखर मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। वहां दिल्ली स्पेशल टीम ने खुद का परिचय देते हुए बताया कि इस गांव के तीन युवक उत्तरप्रदेश में आइसक्रीम का व्यवसाय करते हैं।

सूत्रों के अनुसार गत दिनों उत्तरप्रदेश के किसी शहर में हुई बम विस्फोट की घटना के बाद मौके पर मिले मोबाइल फोन में लगी सिम की कॉल डिटेल निकाली गई। इसमें इन युवकों के मोबाइल नंबरों पर कई बार बातचीत होने की बात सामने आई। स्थिति स्पष्ट होने के बाद भूपालसागर थाना पुलिस के सहयोग से दिल्ली पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया और उन्हें लेकर दिल्ली रवाना हो गई।

पूछताछ में स्पष्ट होगा

दिल्लीपुलिस ने किसी भी तरह की जानकारी का खुलासा नहीं किया है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार इन युवकों की किसी आतंकी घटना में सीधी संलिप्तता होने की बात सामने नहीं रही है, लेकिन कॉल डिटेल में मिले नंबरों के आधार पर दिल्ली पुलिस पूछताछ कर रही है। इधर, एक युवक के नाम पर 16 सिमें अलग-अलग जगह चलने की भी जानकारी मिली है।