पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • टिकट यहां नहीं, जयपुर से मिलेंगे

टिकट यहां नहीं, जयपुर से मिलेंगे

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
खान,वन एवं पर्यावरण मंत्री नगर परिषद चुनाव में भाजपा प्रभारी मंत्री राजकुमार रिणवा ने कहा कि टिकट तो जिताऊ और टिकाऊ कार्यकर्ता को ही मिलेगा, लेकिन इसका फैसला प्रदेश स्तर तक विचार मंथन के बाद ही होगा। टिकट अकेले मंत्री या जिले के सांसद, विधायक नहीं बांट देंगे।

रिणवा ने गुरुवार दोपहर प्रमुख कार्यकर्ताओं की मीटिंग में कहा कि प्रत्याशी चयन के लिए पार्टी ने सर्वे कराए। इसकी रिपोर्ट प्रदेश नेतृत्व के पास पहुंच गई है। सांसद भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि हम मेहनत करेंे तो चुनाव में कांग्रेस की जमानत जब्त हो सकती है। मौजूदा बोर्ड में जमकर अनियमितताएं हुई। विधायक चंद्रभानसिंह आक्या ने भी कहा कि टिकट नगर अध्यक्ष, एमपी, एमएलए नहीं देंगे। प्रदेश नेतृत्व देगा। दो तरह की सर्वे हो चुकी है। वातावरण अच्छा है, लेकिन कांग्रेस वालों की नकारात्मक बातों में ध्यान नहीं दे। संगठन प्रभारी दामोदर अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस की कोई ताकत नहीं है कि हमें हरा दे। कार्यकर्ता संयम रखे और किसी उकसावे में नहीं आए। पूर्व विधायक अशोक नवलखा, जिलाध्यक्ष रतनलाल गाडरी, नगर अध्यक्ष सुरेश चंद्र झंवर, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक चंडालिया, डा. आईएम सेठिया, उप जिला प्रमुख मिठूलाल जाट ने भी संबोधित किया। अतिथियों का स्वागत नगर अध्यक्ष सुरेश झंवर, भोलाराम प्रजापत, सीए सुशील शर्मा, अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष एमडी शेख, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव, नगर अध्यक्ष अशोक पंडित, अनंत समदानी, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष लीला कलंत्री, नगर महामंत्री भरत डंग, किशन पिछोलिया, सुधीर जैन, रघु शर्मा, छोटूसिंह ने किया।

बागीको गले नहीं लगाएंगे: मंत्रीरिणवा ने कहा कि हम निर्दलीय को चुनाव जीतने के बाद भी गले नहीं लगाएंगे। चाहे बोर्ड नहीं बना पाए, लेकिन निर्दलीय या बागियों से दूर रहेंगे।

>सांसद सीपी जोशी ने कहा कि कई बार हम जिसका प्रयास करते हैं, वो नहीं मिलता और उससे ज्यादा मिल जाता है। मैंने भाजयुमो जिलाध्यक्ष बनने का प्रयास किया, लेकिन नहीं बना और पार्टी का जिलाध्यक्ष बन गया। अब भाजयुमो का प्रदेशाध्यक्ष बन गया। पार्षद चुनाव लडऩे की सोचा, लेकिन जिला परिषद का चुनाव लड़ा। ये सभी कर्म से भी जुडे रहते हैं। हमें प्रयास करते रहने चाहिए। अभी यूआईटी बनेगी, मनोनीत पार्षद बनेंगे। कार्यकर्ता लंबी सोच रखे।

> मंत्री राजकुमा