• Hindi News
  • National
  • पहली बार 18 छात्रावासों में बच्चों को मिल रही सुविधाओं से रूबरू हुए अभिभावक

पहली बार 18 छात्रावासों में बच्चों को मिल रही सुविधाओं से रूबरू हुए अभिभावक

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सामाजिकन्याय एवं अधिकारिता विभाग की ओर से संचालित जिले के छात्रावासों में पहली बार छात्र-अभिभावक समिति की बैठक हुई। छात्रों को दी जाने वाली सुविधाओं की अभिभावकों को जानकारी दी।

अग्रसेन नगर स्थित छात्रावास के बच्चों के नामांकन, उपस्थिति एवं ठहराव में वृद्धि के साथ-साथ घर पर पढ़ने सीखने का माहौल बनाने में अभिभावकों के सहयोग तथा छात्रावास के संचालन में अभिभावकों की भागीदारी में बढ़ोतरी के लिए जिले मंे संचालित 18 छात्रावासों में पहली बार छात्र-अभिभावक बैठक हुई। अग्रसेन नगर स्थित छात्रावास में जिला प्रमुख हरलाल सहारण के मुख्यआतिथ्य में बैठक हुई। अध्यक्षता सुनील भाऊवाला ने की। राजकीय महाविद्यालय स्तरीय कन्या छात्रावास में डीएसपी हुकमसिंह, डीबी अस्पताल के डॉ. जेपी माहिच, बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष कैलाश शर्मा, मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष अख्तर खान आतिथ्य में बैठक हुई। राजकीय सावित्री बाई फुले कन्या छात्रावास में अनुसूचित जाति मोर्चा के नगर अध्यक्ष पवन चावरियां के मुख्यआतिथ्य में बैठक हुई।

रतननगर| राजकीयअम्बेडकर छात्रावास मे राधेश्याम कटारिया की अध्यक्षता पालिकाध्यक्ष हीना बानो मुख्य आतिथ्य में समिति की बैठक हुई। मीणा महासभा के जिलाध्यक्ष किरोड़ीमल मीणा किशोर न्याय बोर्ड सदस्य संतोष पड़िहार विशिष्ट अतिथि थे।

चूरू. अग्रसेन नगर स्थित हॉस्टल में सम्मेलन हुआ।

रतननगर. आंबेडकर छात्रावास में हुई बैठक।

खबरें और भी हैं...