• Hindi News
  • National
  • प्रेमी के साथ मिलकर काटा 3 बेटों, पति भतीजे का गला

प्रेमी के साथ मिलकर काटा 3 बेटों, पति भतीजे का गला

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हत्यारों को भागने के लिए स्कूटी, पैसे दिए

एसपीराहुल प्रकाश ने बताया कि हनुमान उदयपुर से बीपीएड कर रहा है। संतोष ताइक्वाडो सिखाती है। दोनों की ढाई साल पहले दोस्ती हुई थी। दोस्ती अवैध संबंधों में बदल गई। जिस समय कमरे में बेटों, पति भतीजे की गर्दन को चाकुओं से काटा जा रहा था, वह सीढ़ियों के पास खड़ी होकर यह सब देख रही थी। हत्या के बाद संतोष ने घर में खड़ी स्कूटी की चाबी हत्यारों को दी। दीपक कपिल को ढाई से तीन हजार रुपए भी दिए। तीनों स्कूटी से रेलवे स्टेशन पहुंचे। स्कूटी को वहीं खड़ी कर अलग-अलग स्थानों के लिए रवाना हो गए।

{शिवाजीपार्क में 2 अक्टूबर की रात बनवारीलाल शर्मा (45), उनके बेटे मोहित (17), हैपी (15) अज्जू (12) भतीजे निक्की (10) की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी।

खाने में नींद की गोलियां मिला दी थी

ताकि हत्या के समय विरोध हो

अलवर| शिवाजीपार्कमें महिला ने ही प्रेमी भाड़े के दो कातिलों के साथ मिलकर अपने पति, तीन बेटों भतीजे की हत्या की थी। वारदात के 5 दिन बाद पुलिस ने हत्याकांड से पर्दा उठा दिया। पुलिस ने मृतक बनवारीलाल की प|ी संतोष शर्मा (36), उसके प्रेमी बड़ौदामेव निवासी हनुमान प्रसाद जाट (25), भाड़े के बदमाश गुजूकी निवासी कपिल (19) तथा डीग हाल गुजूकी निवासी दीपक धोबी को गिरफ्तार किया है। प्रेमी के साथ रहने के लिए संतोष ने यह साजिश रची थी। महिला प्रेमी ने कपिल दीपक को भी हत्या के लिए तैयार किया। दो चाकू खरीदे। हत्या के समय विरोध नहीं हो, इसके लिए नींद की गोलियां खाने में खिलाई।

पुलिस की गिरफ्त में संतोष, उसका प्रेमी और भाड़े के दो हत्यारे।

खबरें और भी हैं...