• Hindi News
  • National
  • नाला निर्माण का कई बार रखा मुद्दा, नेता प्रतिपक्ष बोले ऐसे तो निर्माण मुश्किल

नाला निर्माण का कई बार रखा मुद्दा, नेता प्रतिपक्ष बोले - ऐसे तो निर्माण मुश्किल

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
डेगानाशहर में दैनिक भास्कर की टीम आज पहुंची शहर के वार्ड संख्या 15 में। वैसे तो इस वार्ड के पार्षद पालिका में नेता प्रतिपक्ष हारून रशीद है। लेकिन वार्ड के लोगों को आज भी क्षेत्र में कई मूलभूत सुविधाओं का इंतजार है। पालिका नेता प्रतिपक्ष हारून रशीद ने बताया कि इस वार्ड की महत्वपूर्ण समस्या सड़क निर्माण पानी निकासी, हाइमास्ट लाइट, आवारा पशु, कचरे के ढेर पुरी नगरपालिका के लिए सामूहिक विकास, डेगाना में फायर ब्रिगेड वाहन लाने का था।

उन्होंने बताया कि नगर पालिका की बैठकों में अनेक बार में पालिका नेता प्रतिपक्ष होने के नाते डेगाना में फायर ब्रिगेड का मुद्दा उठाया। लेकिन पालिका ने कोई सुनवाई नहीं की। शहर के गंदे पानी की निकासी का मुख्य नाला निर्माण के लिए कार्य शुरू करने की कवायद के चलते काफी दिन हो गए है। लेकिन अभी तक शुरू नहीं हुआ है। इसे देखकर लगता है इस तरह विकास हुआ तो नाला निर्माण होना तय नहीं है। वहीं पट्टों संबंधी पत्रावलियों के संबंध में पार्षद हारून रशीद ने बताया कि पट्टे अभी जारी नहीं हुए है।

मुख्य मुद्दों को भूला पालिका प्रशासन

^वार्ड15 में नालियों, सड़कों के निर्माण विकास को लेकर जाने पालिका कब मेहरबानी करेगी। ओडीएफ होना शहरवासियों का मुख्य एजेंडा फायर ब्रिगेड वाहन लाना है। जिसको पालिका प्रशासन भूल चुका है। -हारून रशीद, पार्षद और नेता प्रतिपक्ष

वार्डवासी और सफाई कर्मचारी भी नाखुश

^नगरपालिकाद्वारा इस वार्ड में डोर-टू-डोर कचरा संग्रहण कार्य भी शहर में ठीक से नहीं कराया जा रहा है। सफाई कर्मचारी भी पालिका से नाखुश है। -रमजानखां, वार्डवासी।

साफ-सुथरा हो अपना वार्ड

खबरें और भी हैं...