• Hindi News
  • National
  • महू में नवविवाहिता ने लगाई आग, गंभीर हालत में रैफर

महू में नवविवाहिता ने लगाई आग, गंभीर हालत में रैफर

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क किनारे खड़ी महिला को कार ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

अपनेपति के साथ गमी शामिल होने जा रही एक महिला को स्थानीय बस स्टैण्ड के पा सर्विस रोड़ पर बस का इंतजार करते समय कार ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

निहालगंज थाने के एसआई राकेश शर्मा ने बताया कि रामवती (52) प|ि पातीराम निवासी न्यू शेरगढ़ गांव धौलपुर रविवार सुबह अपने पति के साथ गमी में शामिल होने के लिए आगरा जा रही थी। बस स्टैण्ड के पास सर्विस रोड़ के किनारे खड़े होकर दम्पति बस का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान तेज गति से रही सेन्ट्रो कार ने महिला को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को डॉ. मंगलसिंह सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया तथा बाद में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। जांच अधिकारी भीमसेन ने बताया कि मामले में मृतिका के पति पातीराम ने तेज गति लापरवाहीपूर्ण तरीके से कार चलाकर टक्कर मारने तथा हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने कार को जप्त कर लिया है तथा चालक की तलाश की जा रही है।

एकमाह पहले हो चुका है मृतका के बेटे का एक्सीडेंट

मृतकारामवती के 32 वर्षीय बेटे रामवीर का भी एक माह पहले सागरपाड़ा के पास एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें रामवीर का एक पैर खराब हो गया है। परिजन अभी तक बेटे के साथ हुए हादसे से अभी तक उभर भी नहीं पाए थे तब तक कुदरत ने उन्हें दूसरा असहाय दर्द दे दिया।

खबरें और भी हैं...