पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • रीको एरिया में अवैध तरीके से खड़े वाहनों के खिलाफ कार्रवाई, 20 चालान काटे

रीको एरिया में अवैध तरीके से खड़े वाहनों के खिलाफ कार्रवाई, 20 चालान काटे

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर संवाददाता | डूंगरपुर

शहरके रीको इंडस्ट्रियल एरिया में अवैध तरीके से खड़े रेती से भरे ट्रक और ट्रैक्टर के खिलाफ शुक्रवार को यातायात पुलिस की ओर से कार्रवाई की गई। इन वाहन चालकों को इंडस्ट्रियल एरिया में खड़े नहीं रहकर माथूगामड़ा रोड पर कृषि मंडी के पास खड़े रहने के लिए भी पाबंद किया गया।

रिको के क्षेत्रीय प्रबंधक की ओर से कलेक्टर को शिकायत के बाद मामले में शुक्रवार को कार्रवाई हुई। ट्रैफिक इंचार्ज देवेंद्रसिंह राव मय टीम के साथ इंडस्ट्री रोड पर पहुंचे, जहां पर कई ट्रक और ट्रैक्टर रेती से भरे हुए बेतरतीब खड़े थे। इससे रास्ता संकरा होने के साथ ही दुर्घटना का अंदेशा भी हो रहा था। ट्रैफिक इंचार्ज ने सभी 20 ट्रैक्टर और ट्रक के चालान बनाते हुए करीब 2 हजार रुपए का जुर्माना वसूल किया। इसके बाद चालकों की बैठक ली गई और आगे से इस जगह पर खड़े नहीं रहने के लिए पाबंद किया गया।

चालकों ने नई जगह दिलाने की मांग की तो सभापति केके गुप्ता से बात कर नई जगह बताने के लिए कहा, तब उनके निर्देशों पर माथूगामड़ा रोड कृषि मंडी के पास खाली जमीन पर ही ट्रैक्टर ट्रक को खड़े रखने के लिए निर्देश दिए गए। ट्रक चालकों को चेतावनी दी गई कि आगे से यहां पर ट्रक खड़े रखे गए तो जब्त करने की कार्रवाई भी की जाएगी।

डूंगरपुर. ट्रक चालकों से समझाइश करते ट्रैफिक इंचार्ज देवेंद्रसिंह राव।

खबरें और भी हैं...