पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • बाबा रामसा पीर की भक्ति में श्रद्धालुओं ने नवाया शीश

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाबा रामसा पीर की भक्ति में श्रद्धालुओं ने नवाया शीश

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बाबारामदेव की जयंती के अवसर पर सोमवार को जिलेभर में धार्मिक आयोजन हुए। मंदिरों में सुबह से ही पूजा-अर्चना, महा आरती एवं धार्मिक आयोजन हुए। बाबा रामसा पीर की झांकी सजाई गई। जगह-जगह भंडारे एवं प्रसाद वितरण कार्यक्रम हुए। श्रद्धालुओं ने बाबा की प्रतिमा के सामने धोक लगाकर परिवार की खुशहाली की मन्नत मांगी।

जिला मुख्यालय पर उदयदास की ढाणी स्थित रामदेव मंदिर में मुख्य कार्यक्रम हुआ। यहां सुबह से ही दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की कतार लगी रही। बड़ी संख्या में भक्तों ने बाबा के मंदिर में हाजिरी देकर धोक लगाई। दोपहर में महाआरती में भीड़ उमड़ आई। पुजारी पालाराम के सानिध्य में दिनभर धार्मिक आयोजन हुए। इधर, माथुर कॉलोनी स्थित रामदेव मंदिर में सोमवार को विशेष पूजा अर्चना हुई। मंदिर में रात्रि जागरण का आयोजन किया गया।

आयोजन समिति के सुरेश अग्रवाल ने बताया कि जागरण में फतेहपुर से रामदास महाराज लक्ष्मणगढ़ के विकास नाथ महाराज सहित बड़ी संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए। अंबेडकर नगर स्थित बाबा रामदेव मंदिर में बलाई समाज विकास समिति के द्वारा दो दिवसीय धार्मिक आयोजन हुए। कार्यक्रम के दौरान कलाकारों ने धार्मिक प्रस्तुतियां दी। सबलपुरा स्थित रामदेव मंदिर में दिनभर धार्मिक आयोजन हुए।

उदादास की ढाणी में रामदेव मंदिर में पूजा अर्चना करते हुए श्रद्धालु।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें