पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • हत्या के आराेपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन

हत्या के आराेपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फतेहपुर। गत दिनों हरसावा पेट्रोल पंप से अपहरण कर शराब ठेकेदार जुगलकिशोर की हत्या करने के विरोध में ननिहाल पक्ष के लोगों ने गुरुवार को सदर थाने पर प्रदर्शन किया तथा डीएसपी को ज्ञापन सौंपा।

जुगल के ननिहाल पक्ष के लोग राजपुरा-लक्ष्मणगढ़ से आए। उन्होंने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग करते हुए डीएसपी विनोद कालेर से तीन दिन में कार्रवाई करने के लिए कहा। जुगल की परवरिश उसके ननिहाल राजपुरा में ही हुई थी। वह दो वर्ष से अपने गांव मांडेला छोटा में रहने लगा था। पुलिस अभी इस प्रकरण में कोई ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है। पुलिस ने हरसावा पेट्रोल पंप, शराब ठेका आदि का भी पुन: निरीक्षण किया तथा गवाहों से जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि अपराध में लिप्त वाहन का मालिक श्यामपुरा फागलवा निवासी रामधन पुत्र जालाराम है। पुलिस को अभी वाहन स्वामी भी नहीं मिला है। वह फरार बताया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि इलाके के हरसावा गांव स्थित शराब ठेके के संचालक का सोमवार शाम एक हिस्ट्रीशीटर व उसके साथियों ने अपहरण कर लिया था। आरोपी उसे बाटड़ानाऊ इलाके के जोहड़े में ले गए और वहां जमकर मारपीट की। बाद में उसे रतनगढ़ रेलवे फाटक के पास पटक गए। देर रात शराब ठेकेदार की मौत हो गई।
(शराब ठेकेदार की हत्या के विरोध में सदर थाने के सामने प्रदर्शन करते ननिहाल पक्ष के लोग)