पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • नेगड़िया का खेड़ा सरपंच के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव, भ्रष्टाचार के आरोप

नेगड़िया का खेड़ा सरपंच के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव, भ्रष्टाचार के आरोप

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सहाड़ापंचायत समिति की नेगड़िया का खेड़ा पंचायत के सरपंच नवीन प्रजापत पर 7 वार्ड पंचों ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। इसी के साथ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया है।

23 जनवरी को पंचायत का दो साल का कार्यकाल पूरा हुआ है। इसके साथ ही यहां सरपंच का विरोध शुरू हो गया। सोमवार को वार्डपंच राजेंद्र शर्मा, राजेश सालवी, बालीदेवी जाट, गोपीलाल गाडरी, रमेश वैष्णव, प्यारी भील, फतेहसिंह राजपूत ने जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गजेंद्रसिंह राठौड़ के समक्ष पेश होकर निर्धारित प्रारूप में अविश्वास प्रस्ताव पेश किया। प्रशासन ने प्रस्ताव पर मतदान को लेकर अभी कोई तारीख तय नहीं की है। सरपंच पर शिक्षा का फर्जी प्रमाण पत्र पेश करने, अतिक्रमण संबंधी आरोप भी लग चुके हैं। इस बीच नवीन प्रजापत का पंचायत क्षेत्र को खुले में शौच मुक्त करवाने में बेहतर प्रदर्शन के लिए उपखंड स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में पुरस्कृत भी किया गया। इधर, सरपंच नवीन प्रजापत का कहना है कि कुछ अतिक्रमियों ने इन वार्डपंचों को गुमराह किया गया है। अतिक्रमियों के खिलाफ केस भी दर्ज है।

^सहाड़ा पंचायत समिति की नेगडिया का खेड़ा पंचायत के 7 वार्ड पंचों ने सरपंच के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया है। गजेंद्रसिंहराठौड़, सीईओ, जिला परिषद

खबरें और भी हैं...