• Hindi News
  • National
  • चिरावाला गढ़ा की समस्याओं का समाधान कराने को महिलाएं पहुंची सरपंच और बीडीओ के पास

चिरावाला गढ़ा की समस्याओं का समाधान कराने को महिलाएं पहुंची सरपंच और बीडीओ के पास

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चिड़ियावासा| उपखंडघाटोल की ग्राम पंचायत चिरावाला गढ़ा की समस्याओं का समाधान कराने को लेकर महिलाएं गुरुवार को सरपंच और बीडीओ के पास पहुंची।

सरपंच मणिदेवी को जब ये महिलाएं समस्याएं बता रही थी तो सरपंच पति अमृ़तलाल ने उनके साथ अभद्रता की, जिससे नाराज महिलाएं घाटोल बीडीओ के पास पहुंची और शिकायत की। यहां भी संतोषप्रद जवाब नहीं मिलने पर सभी कलेक्ट्री पहुंची। यहां जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन देकर गांव में वर्षों से टूटी सड़कों को ठीक कराने, नालियां बनवाने, साफ सफाई करवाने, केटलशेड की स्वीकृति देने, शौचालय निर्माण की बकाया राशि का भुगतान करने, हैंडपंप खुदवाने, राशिन वितरण नियमित देने की मांग की गई।

ज्ञापन देने वालों में लतादेवी, संगठन की अध्यक्ष सूर्यादेवी, कोषाध्यक्ष कैलाश बुनकर, सचिव मंजुला यादव , हेमलता यादव, कंकु, सीता, रेखा, उमिया, पीना, भगू, समरत, बबली, रीना, उषा, रुकी, पूंजी, बबू, राधा, लता, आशा, नीता शामिल रही। सरपंच पति अमृतलाल डामोर ने महिलाओं द्वारा लगाए गए आरोपों को पूरी तरह से नकार दिया। इधर, सचिव सोमेश्वर ने बताया कि महिला संगठन की लतादेवी की भीमपुर कस्बे में बिल्डिंग मटेरियल की दुकान है, जो केटलशेड की सामग्री वहां से खरीदवाने के लिए हम पर दबाव बना रही है। जिस कारण इस प्रकार की साजिश कर पंचायत को बदनाम किया जा रहा है।

चिड़ियावासा. चिरावाला गढ़ा पंचायत में गांव की समस्याएं लेकर पहुंची महिलाओं ने सरपंच पति के खिलाफ आक्रोश जताया।

खबरें और भी हैं...