पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • चुनावों की सरगर्मियां तेज होते ही कांग्रेस की कलह आई सामने

चुनावों की सरगर्मियां तेज होते ही कांग्रेस की कलह आई सामने

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जैसलमेर. नगरपरिषद चुनावों की सरगर्मियां तेज होते ही कांग्रेस कमेटी का अंतर्कलह सामने आने लगा है। पार्टी की गुटबाजी टिकट बंटवारे में भाई भतीजा वाद के चलते नगर अध्यक्ष सिकंदर अली गाड़ीवान ने इस्तीफा मंजूर करने तथा चुनावों के दौरान पार्टी का कोई भी सहयोग नहीं करने की बात कही। गाड़ीवान ने आरोप लगाते हुए बताया कि पार्टी में एकजुटता की कमी है आपसी खींचतान के कारण संगठन कमजोर होने लगा है। पार्टी के कार्यकर्ताओं की सुनवाई तो पहले थी और अब भी नहीं है। संगठन में स्वार्थी तत्व हावी है। निजी स्वार्थों की पूर्ति के चलते पार्टी को एमपी एमएलए के चुनावों में भारी हार का सामना करना पड़ा है।

भीतरघातका दौर शुरु

गाड़ीवानने कहा कि निकाय चुनाव होने जा रहे है। वहीं कांग्रेस को बागी नुकसान पहुंचा सकते है। वहीं पार्टी के अंदर भरे तत्व भी भीतरघात कर सकते है। उन्होंने बताया कि वार्डों में टिकट बंटवारे का कार्य उन्हें दिया गया है लेकिन बिना उनकी सलाह के अपनी मर्जी से टिकटों का वितरण किया जा रहा है। जिसका पार्टी के कार्यकर्ता विरोध कर रहे है। चुनावों में इस प्रकार से पार्टी को भारी हार का सामना करना पड़ सकता है।









गाड़ीवान ने बताया कि इस संबंध में प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट को भी इस प्रकार से हो रही बंदरबांट मनमानी के संबंध में अवगत करवाया गया है।