• Hindi News
  • National
  • कारों की भिड़ंत में दाे भाइयों की मौत, परिवार के पांच जने घायल

कारों की भिड़ंत में दाे भाइयों की मौत, परिवार के पांच जने घायल

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कस्बे से आधा किलोमीटर जैसलमेर की आेर हाइवे पर सोमवार सुबह दो कारों में भिड़ंत हो गई। हादसे में बीकानेर से बाड़मेर जिले में स्थित नागाणाराय मंदिर दर्शन के लिए जा रहे दो भाइयों की मौत हो गई जबकि परिवार के पांच जने घायल हो गए। वहीं, दूसरी कार में गुजरात निवासी दो जने घायल हो गए। सभी घायलों को एंबुलेंस निजी वाहनों से उपचार के लिए जोधपुर भेजा गया। एएसआई रुघाराम ने बताया कि अमराराम पुत्र चन्दूराम कुमावत निवासी मिठड़िया थाना बज्जू बीकानेर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 30 जनवरी को मेरा भाई भूराराम, कुशालाराम, बिरजाराम इसके साथ ही रावलराम पुत्र कालूराम, रेखा पुत्री कालूराम, सीमा प|ी कुशालाराम, कमल पुत्र कुशालाराम जमना पुत्री बिरजाराम कार में नागाणा बाड़मेर के लिए रवाना हुए। सुबह करीब 11 बजे देचू के पास जोधपुर की ओर से रही इनोवा ने अल्टो को टक्कर मार दी।

उसमें सवार भूराराम (35) कुशालाराम (28) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं परिवार के बिरजाराम पुत्र चन्दुराम, रावलराम पुत्र कालूराम, जमना पुत्री बिरजाराम, रेखा पुत्री कालूराम, सीमा प|ी कुशालाराम गंभीर घायल घायल हो गए। उन्हें देचू अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर एमडीएमएच में रेफर किया गया। वहीं इनोवा में सवार वीरेंद्र भाई पुत्र गोरधन निवासी नंदिया गुजरात चालक इकबाल भाई पुत्र प्रवीण राठौर निवासी बड़ौदा गुजरात घायल हो गए।

नागाणाराय दर्शन करने के लिए निकला था परिवार

मृतकभूराराम अपने परिवार के साथ में नगाणा स्थित देवी नागाणाराय के मंदिर में दर्शन के लिए साेमवार अलसुबह रवाना हुए थे। दर्शन करके शाम को ही लौटने वाले थे। कार छोटा भाई कुशालाराम चला रहा था भूराराम आगे की सीट पर बैठे थे। भिड़ंत में दाेनों कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

घायलोंकी मदद में जुटे ग्रामीण : मुख्यबाजार के पास दुर्घटना होने के कारण सैकड़ों ग्रामीण एकत्र हो गए। वे पुलिस के साथ घायलों की मदद करने में लगे। घायलों को सीएचसी देचू में लाया गया। फिर सभी को वाहनों से जोधपुर भेजा गया।

खबरें और भी हैं...