पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पति पत्नी नहीं थे मृतक युगल

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहरकी गांधी कॉलोनी में रविवार रात मृत अवस्था में मिले युवक युवती के मामले में सोमवार को नया मोड़ आया। पड़ोसियों के मुताबिक वे पति प|ी थे और उनका नाम सोनू किरण थे। लेकिन सोमवार को जब पुलिस ने मामले की जांच की तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए। दोनों मृतक पति प|ी नहीं थे और वे झूठे नामों से यहां रह रहे थे।

पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतकों के जो नाम पड़ोसियों ने बताए वे वास्तविक नहीं थे। जबकि युवक का नाम गोटूराम पुत्र घीसूराम निवासी खाटी खेडा, मावली, उदयपुर है और युवती का नाम मंजू प|ी बाबूलाल सरगरा निवासी केलवा राजसमंद है।

दोतीन माह से जैसलमेर में रह रहे थे : यहमामला प्रेम प्रसंग का है। युवक युवती पति प|ी के रूप में जैसलमेर की गांधी कॉलोनी में रह रहे थे। पुलिस के अनुसार करीब दो तीन माह से वे यहां रह रहे थे। आसपास के लोगों ने इन्होंने झूठा नाम रिश्ता बताया। युवती पहले से ही शादीसुदा थी वहीं युवक शादीसुदा था या नहीं इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिली है।

हत्याया आत्महत्या, पोस्टमार्टम में स्पष्ट होगा : पुलिसको युवक फंदे से लटका मिला वहीं युवती का शव जमीन पर पड़ा मिला। प्रथम दृष्टया युवक द्वारा युवती की हत्या करने के बाद आत्म हत्या करने का मामला लगा। वहीं पुलिस को मौके पर जहर की गोलियां भी मिली है। ऐसे में यह स्पष्ट नहीं है कि युवती की हत्या हुई है या फिर उसने भी आत्म हत्या की है। मंगलवार को पोस्टमार्टम में यह स्पष्‍ट होने की संभावना है। मंगलवार को इनके परिजनों की उपस्थिति में पोस्टमार्टम किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें