पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • आज अदा की जाएगी ईद उल जुहा की नमाज

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आज अदा की जाएगी ईद उल जुहा की नमाज

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जैसलमेरमें मंगलवार को ईद उल जुहा का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। ईद उल जुहा की पूर्व संध्या पर बाजारों में जबरदस्त रौनक रही। बाजार में भारी भीड़ उमड़ने के साथ ही जमकर खरीददारी की। बाजार की हर दुकानों पर मुस्लिम समुदाय के लोगों की भीड़ देख जा सकती थी। बेरा रोड़ स्थित कदीमी ईदगाह डेडानसर स्थित ईदगाह में सुबह करीब 8.30 बजे ईद की नमाज अदा की जाएगी।

ईदपर बाजार में छाई रौनक

रातडिया | ईदको लेकर बाजार हुआ गुलजार बकर ईद मंगलवार को बकरों की जमकर खरीदारी हुई। इदुलजुहा को लेकर भणियाणा कस्बे सहित आस पास के क्षेत्र में मंगलवार को अकीदत के साथ ईद मनाई जाएगी। ईद मनाने को लेकर सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है।

भणियाणा ईदगाह के मुख्य कारी इस्माईल खान ने बताया ईद भाईचारे अमन चैन का पर्व है। ईद से एक दिन पूर्व कुर्बानी के इस पावन पर्व पर बकरों की बिक्री खरीदारी जमकर हुई खरीददारी का दौर जारी रहा। भणियाणा, पन्नासर, फुसासार, तेलीवाड़ा आस-पास के क्षेत्र के लोगों ने जमकर खरीददारी की। मुस्लिम बहुल्य क्षेत्र में ईद को लेकर सुबह से ही रौनक दिखाई दी। कस्बे में ईद को लेकर सोमवार को भणियाणा समेत आस-पास के गांव में मुस्लिम भाई अपने परिवारों के सदस्य के साथ सुबह से ईद का त्यौहार को लेकर मिठाई, नमकीन, खिलौना, चूड़ी-कंगन की जमकर खरीददारी की। वहीं जैसे ही सुबह बाजार खुले ईद को लेकर रौनक नजर आई। ईद की मुख्य नमाज 9:30 बजे ईदगाह भणियाणा में आयोजित की जाएगी। ईद को लेकर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें