पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • बैठक में सीवरेज कार्य में लापरवाही पर पार्षदों ने जताई नाराजगी

बैठक में सीवरेज कार्य में लापरवाही पर पार्षदों ने जताई नाराजगी

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नगरपालिकाजैतारण में शुक्रवार को नगरपालिका चेयरमैन मंजू भाटी की अध्यक्षता में बोर्ड की बैठक आयोजित हुई। अधिशाषी अधिकारी हरिशचंद्र गहलोत ने गत बैठक में लिए प्रस्ताव अवगत करवाया। बोर्ड में शहर में प्रस्तावित 33/11 सब स्टेशन निर्माण को लेकर जमीन का आंवटन करने का प्रस्ताव लिया गया, जिससे शहर में हो रही बिजली की समस्या से राहत मिलेगी।

प्रतिपक्ष नेता सुनील राठौड़ ने शहर में हो रहे सीवरेज कार्य में खोदी गई खाई में पुन: सीसी सड़क के निर्माण पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि सीवरेज लाइन बिछाने के बाद सड़क पर पूरी सीसी सड़क निर्माण करने को कहा, जिससे शहर की सड़कें सही हो। पार्षद अशोक बंब, मनोज भाटी, प्रकाश बावरी, मनीष सोलंकी शरीन नाजिक ने शहर में चल रही लचर सफाई व्यवस्था पर नाराजगी जताई। बैठक में शहर के विकास को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में उपाध्यक्ष साबिर खां मुंशी, जेईएन विजयसिंह चौहान, पार्षद नैनाराम रूणेचा, भंवरलाल गोलिया, नाथूराम तंवर, वीरेंद्र जांगिड़, लीला कुमावत, अफसानो बानो, ललिता भीलवाला, देवेंद्र सिसोदिया, किशोर सिंगाडिय़ा, जगदीशसिंह सिनला आदि मौजूद रहे।

शहरवासियोंको सीवरेज खुदाई से हो रही परेशानी

नगरपालिकाद्वारा शहर में बिछाई जा रही सीवरेज लाइन के कार्य को लेकर बोर्ड के सदस्य ने कार्य में लापरवाही को लेकर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि जगह-जगह सीवरेज में खोदी गई खाई में गड्डे होने से यातायात को लेकर भी परेशानी का सामना करना पड़ता है। दैनिक भास्कर ने सीवरेज कार्य से शहर की सड़कें बदहाल सहित जगह-जगह क्षतिग्रस्त सड़कों को लेकर खबरें प्रकाशित कर ध्यान आकर्षित किया था। साथ ही शहर में जल्द सड़कों की स्थिति सुधारने को कहा।

जैतारण | नगरपालिकामें बैठक में उपस्थित बोर्ड सदस्य अधिकारी।

खबरें और भी हैं...