पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • एसपी ने कहा सीएलजी सदस्यों की निष्क्रियता से बढ़ रहे जिले में अपराध

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एसपी ने कहा- सीएलजी सदस्यों की निष्क्रियता से बढ़ रहे जिले में अपराध

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहरमें बढ़ती लूट चोरी की घटनाओं के बाद मंगलवार को देवझूलनी एकादशी और ईद के त्योहार को लेकर कोतवाली थाना में एसपी कल्याणमल मीना ने सीएलजी सदस्यों की बैठक ली। बैठक शुरु होने से पहले सदस्यों का परिचय लेने के साथ बैठक शुरू हुई, लेकिन कुछ सदस्य मुंह में गुटका दबाए बैठे नजर आने पर सीआई ने उन्हें पहले गुटका थूक कर आने की बात कही। बैठक के दौरान एसपी ने सदस्यों से सीएलजी सदस्य का मतलब पूछा तो कोई सदस्य संतुष्ट जवाब नहीं दे पाया। इस पर उन्होंने कहा कि पुलिस ने अपनी मदद के लिए उन्हें सदस्य बनाया है ताकि उनके आस-पास किसी तरह की आपराधिक घटना होने पर वे पुलिस को सूचना देकर अपराध रोकने में मदद करे। उन्होंने अफसोस जताते हुए कहा कि वे सीएलजी सदस्य नहीं होकर तमाशबीन भीड़ का हिस्सा बनकर रह गए हैं। सीएलजी बैठक के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पीडी धानिया, उप अधीक्षक डॉ. . दुर्गसिंह राजपुरोहित, उमाकांत गुप्ता, अंबालाल व्यास, मफाराम गर्ग, जगदीश आर्य, मिश्रीमल गहलोत समेत अन्य सदस्य मौजूद थे।

हत्यारोंकी मदद करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा : वहींझरनेश्वर रोड पर दिन दहाड़े ज्वैलर्स की हत्या के मामले में होमगार्ड की ओर से अपराधियों की मदद करने के मामले में आरोपी होमगार्ड को गिरफ्तार कर लिया हैं। वहीं इस मामले में जिस किसी ने भी अपराधियों की मदद की हैं उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। हत्या के आरोपियों को ट्रेस कर लिया गया हैं जिसका जल्द ही पुलिस खुलासा करेगी।

जनता के सामने अपराध हो रहे, पुलिस को नहीं देते सूचना

एसपीमीना ने शहर में लूट चोरी की बढ़ती वारदात को लेकर बताया कि शहर में दिन दहाड़े अपराधी बैग पैसा लूटकर भाग रहे हैं, मगर जनता उन्हें पकड़ने या पुलिस को सूचना देने की बजाय मूकदर्शक बन देखते रहते हैं। जिससे अपराधियों में जनता का भी भय नहीं रहा।

ईद ठाकुरजी की रेवाडिय़ों को लेकर कोतवाली थाने में सीएलजी बैठक लेते एसपी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें