• Hindi News
  • National
  • मनोहरथाना के गुराड़ी जीएसएस का मामला

मनोहरथाना के गुराड़ी जीएसएस का मामला

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रांसफॉर्मर पर आकाशीय बिजली गिरी, रात तक सप्लाई चालू नहीं होने से गुस्साए ग्रामीणों ने डिस्कॉम कर्मी को बंधक बनाया, फोन कर जेईएन को जीएसएस बुलाया, पैर पर जीप चढ़ाई


मनोहरथाना के गुराड़ी जीएसएस का मामला

भास्करन्यूज|मनोहरथाना

जालमपुरागांव में बिजली गुल होने से नाराज कुछ लोग शराब के नशे में गुराड़ी जीएसएस पर पहुंचे और हंगामा खड़ा कर दिया।

लोगों ने जीएसएस कर्मी को बंधक बनाकर जेईएन को फोन कर मौके पर बुलाया। जेईएन के पहुंचते ही लोगों ने लाठियों से मारपीट शुरू कर दी। भागने की कोशिश करने पर जेईएन के पैर पर गाड़ी चढ़ा दी। इससे वह घायल गए। उनको गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें झालावाड़ रैफर किया गया। एक निजी अस्पताल में शुक्रवार को उनके पैर का ऑपरेशन हुआ। जेईएन ने गुराड़ी जीएसएस पर पहुंचने से पहले पुलिस की मदद चाही, लेकिन समय पर पुलिस नहीं पहुंची। इस मामले में तीन जनों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

अस्पताल में भर्ती टोक निवासी जेईएन हरितेश उज्जवल 49 ने बताया कि गुरुवार दोपहर को गुराड़ी जीएसएस पर बिजली गिरने से एक ट्रांसफार्मर जल गया था। बारिश नहीं रुकने से रात तक उसे बदला नहीं जा सका। इस पर रात साढ़े 8 बजे उनके पास फोन आया और कहां कि जीएसएस कर्मी परमानंद को बंदी बना लिया है, मौके पर नहीं पहुंचने पर कर्मी को मारने की धमकी दी। इस पर वे अपने दो कर्मी के साथ मौके पर गए। वहां पहुंचते ही उन पर लाठियों से हमला कर दिया। इस दौरान भागने की कोशिश करने पर उनके पैर पर जीप चढ़ा दी। इसके बाद वे लोग मौके से फरार हो गए। घायल अवस्था में जेईएन को मनोहरथाना अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ रैफर किया। एईएन राधेश्याम मीना की रिपोर्ट पर पुलिस ने जालमपुरा निवासी मोहनलाल पुत्र कालूलाल लोधा, लालचंद पुत्र भंवरलाल लोधा जीप ड्राइवर राधेश्याम पुत्र नंदलाल लोधा के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मारपीट के बाद अस्पताल में भर्ती जेईएन।

खबरें और भी हैं...