पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • सावल मशीन से कमरों में तोड़फोड़ सामान ले गए, तीन लोग गिरफ्तार

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सावल मशीन से कमरों में तोड़फोड़ सामान ले गए, तीन लोग गिरफ्तार

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
झालावाड़| कोटारोड पर एक खेत पर रविवार को घुसकर सावल मशीन से कमरों में तोड़फोड़ कर उनमें रखा सामान ले गए। इस मामले में 3 जनों को हिरासत में ले लिया है। सीआई हर्षराज सिंह ने बताया कि कोटा रोड पर स्थित जमीन पर सुकेत निवासी सलीम खां काबिज है। उस जमीन के कागजात सुरेश गुर्जर उसके पार्टनर शिवराज सिंह के पास होने की बात भी सामने आई है। इसके चलते इनमें विवाद चल रहा है। रविवार को सुरेश गुर्जर अन्य सावल मशीन लेकर जमीन पर पहुंच गए और वहां बने कमरे में तोड़फोड़ कर दी। फरियादी सलीम का आरोप है कि रोकने का प्रयास करने पर इन लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। बाद में कमरों में रखा सामान ले गए। इस मामले में कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस सुरेश, शिवराज एक अन्य को पकड़कर ले आई।

इधर,मजदूर के साथ मारपीट में 3 पर केस

झालरापाटन.कालीसिंधथर्मल पावर प्लांट में रविवार रात को तीन जनों ने युवक के साथ मारपीट की। इसको लेकर प्रकरण दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार कोयला हेल्पर गुना(मप्र) निवासी राजाराम भील की उसी के साथ काम करने वाले निमोद गांव निवासी शिवराज गुर्जर, सोनू गुर्जर और बहादुर से कहासुनी हो गई। इससे खफा तीनों ने उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। जिसका प्राथमिक उपचार कराया। पुलिस ने उसकी रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें