• Hindi News
  • National
  • जुरहरा अलवर बस बंद होने से परेशानी

जुरहरा-अलवर बस बंद होने से परेशानी

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कस्बेसे प्रतिदिन अलवर जाने वाली मत्स्य आगार की बस के अब नहीं चलने से क्षेत्रवासी परेशान हैं जिन्हें उक्त बस का फायदा मात्र 8 दिन ही मिल पाया है।

लगातार हो रही जुरहरा से अलवर को बस चलाने की क्षेत्रवासियों की मांग पर 8 दिन पूर्व मत्स्य आगार अलवर द्वारा अपनी एक बस का संचालन जुरहरा से वाया पुन्हाना, फिरोजपुर झिरका, रामगढ़ होते हुए अलवर के लिए शुरू किया था जिसके शुरू होने से क्षेत्रवासियों को काफी खुशी हुई जिसका मुख्य कारण है कि जुरहरा क्षेत्र के युवा वर्ग का पढ़ाई के लिए अलवर आना-जाना रहता है वहीं क्षेत्र का व्यापारिक संबंध भी अलवर से है इसके अलावा अधिकांश लोग इलाज कराने भी अलवर जाते हैं। कस्बे से अलवर को कोई सीधा साधन नहीं होने के कारण क्षेत्रवासियों का समय एवं पैसा अधिक खर्च होता था जिसे लेकर लगातार सीधी बस की मांग होती रही।

शुक्रवार को उक्त बस से अलवर गई क्षेत्र की सवारियां जब इसी बस से वापस आने को अलवर बस स्टैंड पहुंची तो वहां पता चला कि उक्त मार्ग पर बस का संचालन बंद हो गया है। इस बस के संचालन के बंद हो जाने से क्षेत्र के लोगों को खासी परेशानी उठानी पड़ रही है। इसके दूसरी ओर भाजपा मंडल कामां के उपाध्यक्ष विनोद मानवी ने मत्स्य आगार प्रबंधक को ज्ञापन भेजकर उक्त बस को पुन: चलाने या कामां से अलवर जाने वाली बस को जुरहरा से अलवर करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...