पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • ट्यूशन पढ़ने गया छात्र लापता

ट्यूशन पढ़ने गया छात्र लापता

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ट्यूशन पढ़ने गया छात्र लापता

करौली | मासलपुरके गांव मैंगरा खुर्द के एक युवक ने पुत्र के लापता होने की सूचना कोतवाली थाने में दर्ज कराई है। भरतलाल मीणा ने बताया कि उसका पुत्र हरिपाल मीणा करौली जिला मुख्यालय के पांडे कुआं पर फतेहलाल मीना के मकान में किराये से रहकर कक्षा 12 में अध्ययन कर रहा था। 5 नवंबर को वह सुबह 6 बजे तीन बड़ पर ट्यूशन पढ़ने गया। काफी देर के बाद भी हरिपाल के वापस नहीं आने पर उसके ट्यूशन में फोन किया तो पता चला कि वह ट्यूशन नहीं पहुंचा है। रिश्तेदारी में भी तलाश किया, लेकिन कहीं पता नहीं चला। इस पर गुरुवार को कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया। बालक के पिता ने पुत्र के अपहरण की आशंका जताई है।

निशुल्कहोम्योपैथिक शिविर शुरू

करौली | होम्योपैथिकचिकित्सा विभाग जयपुर निदेशालय की ओर से राजकीय होम्योपैथिक चिकित्सालय मोहनपुर में दो दिवसीय निशुल्क होम्योपैथिक शिविर गुरुवार को शुरू हुआ। पहले दिन शिविर में 270 रोगियों का उपचार किया गया।

चिकित्सा अधिकारी डॉ.अखिलेश कुमार ने बताया कि शिविर में चर्म रोग, बच्चों के रोग, पथरी, गुर्दे, किडनी, प्रोस्टेट, सांस रोग, शिशु रोग, पुरानी खांसी, एलर्जी एवं सभी पुराने रोगों का अनुभवी चिकित्सक डॉ. ओमप्रकाश बैरवा, डॉ.सुनीता मीणा, कंपाउंडर हरसाय शर्मा, हरिकेश जाटव सुमन मीणा द्वारा इलाज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि शिविर का शुक्रवार को समापन किया जाएगा।

70लोगों को लगाए हेपेटाइटिस-बी के टीके

सूरौठ | कस्बेके आंगनबाड़ी केंद्र संख्या एक पर गुरुवार को 70 लोगों को हेपेटाइटिस बी के टीके लगाए गए। स्वास्थ्य विभाग एवं रिसर्च इंडिया संस्था के तत्वावधान में आंगनबाड़ी केंद्र पर 70 लोगों को टीके लगाए गए। इस मौके पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता विजयलक्ष्मी शर्मा, नर्सिंग सदस्य मक्खनलाल वर्मा, ब्लॉक कॉर्डिनेटर शेरसिंह आदि ने सेवाएं दीं। उन्होंने बताया कि सूरौठ के आंगनबाड़ी केंद्र संख्या दो तीन पर 7 8 नवंबर को टीके लगाने का कार्य किया जाएगा।

देवनारायणयोजनांतर्गत बैठक 11 को

करौली | विशेषपिछड़ा वर्ग के कल्याण के लिए घोषित पैकेज में स्वीकृत कार्यों के क्रियान्वयन एवं प्रगति के संबंध में 11 नवंबर को सुबह 11 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक होगी। जिला परिवीक्षा एवं समाज कल्याण अधिकारी महेन्द्र मीणा ने बताया कि बैठक में संबंधित विभागों के अधिकार