हुंकार रैली को लेकर किया जनसंपर्क / हुंकार रैली को लेकर किया जनसंपर्क

Khiwsar News - गोटन| खींवसरविधायक हनुमान बेनीवाल की बाड़मेर में आयोजित होने वाली किसान हुंकार रैली को सफल बनाने के लिए मेड़ता...

Bhaskar News Network

Jan 07, 2018, 05:45 AM IST
हुंकार रैली को लेकर किया जनसंपर्क
गोटन| खींवसरविधायक हनुमान बेनीवाल की बाड़मेर में आयोजित होने वाली किसान हुंकार रैली को सफल बनाने के लिए मेड़ता पूर्व प्रधान कैलाश मंडा, समाजसेवी बालाराम इंदावड़, धनापा उप सरपंच प्रतिनिधि श्रवण मुंडेल, टुंकलिया पूर्व सरपंच बाजूदेवी सहित कई प्रतिनिधियों ने रैली को सफल बनाने के लिए गोटन सहित धनापा, पूंदलू, लाम्बा जाटान, कड़वासड़ों की ढाणी, भाटियों की ढाणी आदि गांवों में जनसंपर्क किया।

दधवाड़ा| दधवाड़ासहित गागुड़ा, दधवाड़ी, सिराधना, ओलादन, नोखा चांदावता, रोल चांदावता, शिव, आदि गांवों से बड़ी संख्या में किसान बाड़मेर हुंकार महारैली में भाग लेने जाएंगे। शेर मोहम्मद ने बताया कि रविवार को खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में बाड़मेर में आयोजित किसान हुंकार महारैली में भाग लेने के लिए ग्रामीण अंचल के बड़ी संख्या में किसान, युवा, बेरोजगार बसों से बाड़मेर के लिए रवाना होंगे। नोखा चांदावता से गजेंद्र सैन, रियां श्यामदास में शेर मोहम्मद, रोल चांदावता में पूर्व मंडल सदस्य मंगला राम खुड़खुड़िया, ओलादन में सरपंच प्रतिनिधि रामाकिशन बटेसर, अर्जुन राम कासनिया, कूंपड़ास से रामकिशोर छरंग के नेतृत्व में दर्जनों बसों से किसान सुबह 9 बजे रवाना होंगे।

X
हुंकार रैली को लेकर किया जनसंपर्क
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना