• Hindi News
  • National
  • सांगटेड़ा में फ्लाई ओवर नहीं बनने तक धरना, प्रदर्शन जारी

सांगटेड़ा में फ्लाई ओवर नहीं बनने तक धरना, प्रदर्शन जारी

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क पार करने में हो रही परेशानी, हादसे की आशंका

भास्करन्यूज| कोटपूतली

जयपुर-दिल्लीएनएच-8 स्थित ग्राम सांगटेडा के ग्रामीणों ने स्वीकृत फ्लाई ओवर के निर्माण की मांग को लेकर दिया जा रहा धरना तीसरे दिन भी जारी रहा। ग्रामीण रतनलाल शर्मा, पूर्व सरपंच भरताराम, छीतरमल हवलदार, होशियार चौधरी, गंगाराम पंच, दुलीचंद आदि ने बताया कि एनएचएआई द्वारा स्वीकृत फ्लाई ओवर को अब नहीं बनाया जा रहा जिससे ग्रामीणों में रोष है। यह गांव हाइवे के दोनों और बसा हुआ है। रोजाना बड़ी संख्या में लोग सड़क पार करते है लेकिन यहां पुल नहीं होने से सड़क पार करने में परेशानी होती है और हादसे की आशंका रहती है।

फ्लाई ओवर नहीं होने से अब तक कई हादसे हो चुके है। निर्माण कपंनी के अधिकारी भी इस और काेई कार्रवाई नहीं कर रहे। ग्रामीणों का कहना था कि इस मामले में समय- समय पर अधिकारियों को ज्ञापन दिए गए लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने से ग्रामीण मजबूरन धरना प्रदर्शन करने पर मजबूर है।

सीसी सड़कों का उदघाटन

कोटपूतली|गोरधनपुरा पंचायत मुख्यालय पर बनी दो सीसी सड़कों का सोमवार को प्रधान मंजू यादव के मुख्य अातिथ्य में उद्घाटन समारोह हुअा। अध्यक्षता सरपंच महेश यादव ने की। विशिष्ट अतिथि भाजपा विधानसभा प्रभारी बनवारी लाल यादव, कुजोता सरपंच नरेन्द्र यादव, संजय यादव, बीडीओ रेखा रानी व्यास, उपसरपंच सुशीला देवी थी। वक्ताओं ने स्वच्छता का संदेश देते हुए विकास कार्यो में किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ने की बात कही। श्रीराम यादव, रामबीर स्वामी, जयराम यादव, राजेन्द्र यादव, कुलदीप यादव आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...