पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • टोल नाके पर पूर्व विधायक के साथ हुई घटना की निंदा की बेनीवाल ने

टोल नाके पर पूर्व विधायक के साथ हुई घटना की निंदा की बेनीवाल ने

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
खींवसरसे निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल ने रविवार को खूड़ी-रसीदपुरा टोल नाके पर पूर्व विधायक दिलसुख चौधरी के साथ अभद्र व्यवहार की निंदा की है। बेनीवाल ने कहा कि सरकार के संरक्षण ने टोल माफिया पनपा दिए और अधिकतर टोल नाकों पर आपराधिक प्रवृति के लोग हैं जो आम आदमी से लेकर जन प्रतिनिधियों तक को जलील करते हैं।

पिछले साल टाटियावास टोल नाके पर राज्य के परिवहन मंत्री यूनुस खान के साथ भी मारपीट हुई और कई विधायक पूर्व विधायक भाजपा राज में टोल पर पीट चुके हैं। विधायक ने कहा की रोड टैक्स देने के बावजूद टोल टैक्स लिया जाता है जो गलत है। बेनीवाल ने कहा कि पूर्व विधायक के साथ जो दुर्व्यवहार हुआ, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। यदि टोल कंपनी के प्रतिनिधि को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने कहा टोल पर काम कर रहे लोगों को पुलिस द्वारा चरित्र सत्यापन होना चाहिए।

कड़ीकार्रवाई की मांग

लक्ष्मणगढ़. बसपाने रसीदपुरा-खूड़ी टोलबूथ पर पूर्व विधायक दिलसुखराय चौधरी के साथ टोलकर्मियों द्वारा किए गए दुर्व्यवहार की निंदा करते हुए एसपी को पत्र लिखा है। जिला महासचिव मुकेश राड़ ने बताया कि टोल कंपनी के लोग आमजन के साथ अब जनप्रतिनिधियों के साथ भी दुर्व्यवहार करने लगे हैं। राड़ ने टोल कर्मचारियों के सत्यापन एवं अभद्रता करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...