• Hindi News
  • National
  • स्कूल से बेटियां साइकिल लेकर घर पहुंची तो परिजनों ने जताई खुशी

स्कूल से बेटियां साइकिल लेकर घर पहुंची तो परिजनों ने जताई खुशी

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज | ग्रामीण डेस्क

ग्रामीणक्षेत्र की सरकारी स्कूलों में कक्षा नौ की छात्राओं को साइकिलें मिली तो घर लेकर पहुंची तो परिजनों में खुशी छा गई।

लूणकरणसर.राआउमाविमहादेववाली में छात्राओं को निशुल्क साइकिल वितरित की गई। प्रधानाचार्य पुष्पा गोदारा की अध्यक्षता में सरपंच सीता सारण ने नवीं की छात्राओं को साइकिल देकर विदा किया।

पूगल.ग्रामपंचायत आडूरी मेकेरी की राउमावि में छात्रों को साइकिलें वितरित की गई। राउमावि आडूरी के संस्था प्रधान संजय गिरधर ने बताया कि आडूरी में नौ छात्राओं को साइकिलें वितरित हुई। कोलायत.राउमाविहाडलां भाटियान में सरपंच सांग सिंह भाटी झझू स्कूल में सुगना राम गोदारा, पंस सदस्य महेन्द्र सेठिया, भागीरथ बागड़ी आदि ने छात्राओं को साइकिलें सौंपी। भादवां.राउमाविमहादेववाली में कक्षा नौ की छात्राओं को गंगाराम सारण,प्रधानाचार्य पुष्पा चौधरी, पंस सदस्य पुरखाराम सीलु, एसएमसी अध्यक्ष कुंभाराम नाई ने साइकिलों को वितरण किया।

खाजूवाला.राउमावि22 केवाईडी में प्रधानाचार्य सुखमन्द्र सिंह, जीयाराम पूनिया ने 19 छात्राओं को साइकिल वितरित की गई।

दावा.राजकीयआदर्श उमावि दावा में सरपंच कन्हैया लाल चौधरी कार्यवाहक प्रधानाचार्य सुभाष नैण ने 23 छात्राओं को साइकिलों का वितरण किया गया।

देशनोक.राबाउमाविमें प्रधानाचार्या मधुबाला शर्मा ने कक्षा नौंवी की 129 छात्राओं को साइकिल दी। देराजसर.राआमावि,सूडसर में उप सरपंच बृजलाल मेघवाल, समाजसेवी लालूराम भादू , वार्ड पंच सूरजाराम दर्जी ने 23 बालिकाओं को साइकिलें वितरित की गई। लालमदेसरबड़ा. बादनूंके राउमावि में समाजसेवी ओमप्रकाश आजाद, कार्यवाहक प्रधानाचार्य लक्ष्मीनारायण छींपा आदि ने साइकिल बांटी। रासीसर.राउमाविरासीसर में सरपंच भैरुंलाल मंडा, प्रधानाचार्य आशा खत्री, सतपाल गोदारा ने वितरण किया।

खबरें और भी हैं...