पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • दो दुकानों के ताले टूटे, व्यापारियों ने रेण में दो घंटे बंद रखे प्रतिष्ठान

दो दुकानों के ताले टूटे, व्यापारियों ने रेण में दो घंटे बंद रखे प्रतिष्ठान

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कस्बेके बस स्टैंड पर स्थित खाद-बीज की दुकान के गोदाम एक श्याम ऑफसेट के ताले टूट गए। विरोध में व्यापारियों ने प्रात: काल दो घंटे दुकानें बंद रखी। व्यापारियों ने पुलिस को ज्ञापन सौंपा।

जानकारी अनुसार बस स्टैंड पर स्थित बंशीलाल पालीवाल की खाद बीज की दुकान के गोदाम श्याम रातंगवाल की श्याम ऑफसेट के रात के समय ताले टूट गए। चोरों ने दोनों दुकानों के ताले कुंठे तोड़ दिए। वही खाद बीज की दुकान के दो ताले तोड़े। सूचना मिलने पर पुलिस चौकी से घासीराम रामप्रसाद मौके पर पहुंचे। व्यापारियों को ताले टूटने की सूचना मिली तो रोष जताते हुए सुबह दो घंटे दुकानें बंद रखी। व्यापार संघ के अध्यक्ष प्रकाश बाना समेत व्यापारियों ने पुलिस चौकी पहुंचकर ज्ञापन दिया। ज्ञापन में ग्रामीणों ने रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग की है।

मकरानामें सूने मकान से एक लाख के गहने चोरी

मकराना | शहरके वसुंधरा नगर कॉलोनी में गुरुवार दोपहर एक सूने मकान में दिनदहाड़े अज्ञात चोरों ने ताले तोड़कर चोरी की वारदात कर दी। मकान मालिक के करीब एक लाख रुपए कीमत के गहने अन्य सामान चोरी हुआ है। इस बारे में गंगाराम पुत्र नानूराम प्रजापत निवासी वसुंधरा नगर ने परबतसर पुलिस थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया कि गुरुवार दोपहर उसकी प|ी बच्ची सामान खरीदने बाजार गई थी। लगभग दो-तीन घंटे बाद वह वापस आई तो मकान के पीछे के कमरे के ताले टूटे हुए थे।

रेण. पुलिस को ज्ञापन देने पहुंचे व्यापारी।

खबरें और भी हैं...