पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ईदुल अजहा की नमाज नौ बजे

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जिलेभरमें ईद की नमाज मंगलवार को अदा की जाएगी। ईदगाह बहीर में ईदुल अजहा की नमाज सुबह पौने 9 बजे मौलवी सईद साहब अदा कराएंगे। इसके बाद शाही जामा मस्जिद में ईद की नमाज अदा होगी। इसी प्रकार जिलेभर की मस्जिदों एवं कई जामा मस्जिदों में भी ईद की नमाज होगी।

नमाज के बाद कुर्बानी की जाएगी। ईदुल अजहा की खरीदारी दिनभर परवान पर रही। देर रात तक बकरों की खरीदारी भी कई जगह होती नजर आई। बाजार में जगह जगह ईद की खरीदारी करते लोग नजर आए। ईदगाह में ईद की नमाज के लिए आवश्यक तैयारियां पूरी की गई। नगर परिषद ने सफाई आदि के कार्य में सहयोग दिया, वहीं पुलिस द्वारा यातायात व्यवस्था के इंतजाम किए गए हैं।

मालपुरामें नमाज 8 बजे

मालपुरा|चीफकाजी सैयद वकार अहमद नकवी ने मुसलमानाने मालपुरा को खिताब करते हुए कहा है कि बकरा ईद की नमाज ठीक आठ बजे ईदगाह मस्जिद में शुरू हो जाएगी उन्होंने सभी हजरात से गुजारिश की है कि वे वक्त का ख्याल रखते हुए समय पर ईदगाह पहुंचें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें