पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • सोती महिला पर हमला नगदी जेवरात लूटे

सोती महिला पर हमला नगदी जेवरात लूटे

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घटना को लेकर ग्रामीणों में रोष

{भाई की शादी में शामिल होने आई थी पीड़िता

भास्करन्यूज | मनियां

बुधवारकी रात कस्बे में बदमाशों ने एक घर में घुसकर अंदर सो रही महिला पर जान लेवा हमला कर दिया। महिला के साथ मारपीट कर बदमाशों ने उसके साथ लूटपाट की और फरार हो गए। हमले घायल महिला की डॉ. मंगल सिंह सामान्य चिकित्सालय में लाया गया, जहां उसकी स्थिति नाजुक होने की वजह से बड़े अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक बिंदो प|ी रामबाबू अपने भाई की शादी में आई हुई थी। बुधवार की रात वह घर में अपने बच्चों के साथ सो रही थी। रात करीब 2 बजे अज्ञात बदमाश घर में घुसे और बिंदो के गले में उसकी चुन्नी से ही गला दबाने की कोशिश की। बिंदो ने जब चिल्लाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। इसके बाद बदमाशों ने उसके सिर में चोट मार दी। जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद बदमाश बड़े इत्मीनान से उसके गले से सोने का मंगलसूत्र, बेसर, सोने के कुंडल, पायल एवं बिछुओं को उतारे और पास में ही रखे बिंदो के पर्स में रख कर चलते बने। पर्स में भी बिंदो ने तीन हजार रुपए रखे थे। मामले की जानकारी घटना के काफी देर बाद उस समय हुई जब बिंदो के बेटे की नींद खुली। उसने पहले तो अपनी मां को जगाया।

शेष पेज 15 पर...

घरमें सो रही...

,लेकिन जब वह नहीं जगी तो अपनी नानी पूरनदेई को जगाया। पूरन देई ने ही बिंदो को बेहोश पड़ा देखकर शोर मचाया और घर के बाकी सदस्य भी उठकर मौके पर आए। शोर होने पर मोहल्ले के लोग भी इकट्ठा हो गए और मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने उसी समय स्थानीय लोगों के साथ बदमाशों की काफी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। वहीं दूसरी ओर बिंदों के परिजन तत्काल उसे लेकर सामान्य चिकित्सालय पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रैफर कर दिया। ऐसे में परिजन उसे इलाज के लिए आगरा के एक निजी अस्पताल में ले गए है।



भाईने दर्ज कराई रिपोर्ट

बिंदोके भाई कन्हैयालाल पुत्र मूला सिंह कुशवाह ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने बताया है कि अज्ञात बदमाशों ने उसकी बहन के साथ लूटपाट कर उसे जान से मारने की कोशिश की है। इससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बिंदो को बेहोशी की हालत में आगरा रैफर किया गया है। जहां उसका इलाज जारी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुर