पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार से बदमाशों ने मारपीट कर की लूटपाट

शादी समारोह से लौट रहे बाइक सवार से बदमाशों ने मारपीट कर की लूटपाट

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बसईनवाब | रविवाररात करीब साढ़े 9 बजे शादी समारोह से घर वापस आते समय अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।

जानकारी के मुताबिक बसई नवाब निवासी सुनील पुत्र मुकेश गर्ग रविवार रात को मनियां से एक शादी समारोह में शामिल होकर वापिस घर बसई नवाब रहा था। बदरिका के पास भोलपुरा की पुलिया पर तीन बदमाशों ने देशी कट्टा तानकर सुनील को रोकने का प्रयास किया। लेकिन जब बाइक चालक नहीं रुका तो दूसरे बदमाश ने लाठी से प्रहार कर बाइक सहित गिरा दिया। इसके बाद तीनों बदमाशों ने सुनील की तलाशी लेने की कोशिश की। जिसका सुनील ने विरोध किया तो खूब गुत्थम गुत्था हुई। लेकिन एक बदमाश ने सुनील की छाती पर कट्टा रख दिया। इसके बाद बदमाश मोबाइल और जेब में रखे 3 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि घटना के बाद बदमाश यह कहते हुए मौके से फरार हो गए कि इंतजार तो किसी और का था लेकिन भूलवश तू हत्थे चढ़ गया। घटना के बाद पीडि़त बाइक से बदरिका आया और घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी। जिस पर बदरिका के कुछ ग्रामीण पीड़ित के साथ घटनास्थल पहुंचे और बदमाशों की खोजबीन की। लेकिन कोई पता नहीं चल सका।

जिसके बाद पीड़ित अपनी बाइक से वापस घर बसई नवाब आया और लूटपाट की सारी कहानी परिजनों को बताई। कस्बा के ग्रामीणों ने क्षेत्र में होने वाली चोरी एवं लूटपाट की घटनाओं को रोकने के लिए कौलारी, बसई नवाब सखवारा पुलिस से गश्त को मजबूत करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...