• Hindi News
  • National
  • नागौर को मिली 10 नई बसें, सूरत भीलवाड़ा मार्ग पर चलेगी

नागौर को मिली 10 नई बसें, सूरत भीलवाड़ा मार्ग पर चलेगी

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नागौर डिपो को दस बसें के मिलने के बाद अब जल्द ही नागौर से सूरत नागौर से भीलवाड़ा के लिए सफर तय करने वाले यात्रियों का सफर भी आसान होने वाला है। डिपो द्वारा तय किए गए रूट में दो बसों का नागौर से सूरत तक संचालन होगा। जिसमें नागौर से सूरत के लिए प्रतिदिन सुबह 11 बजे बस रवाना होगी। वहीं सूरत से नागौर के लिए दोपहर 1:45 बजे रवाना होने का समय तय किया गया है। तीसरी बस नागौर से भीलवाड़ा के लिए लगाई गई है। यह बस नागौर डिपो से दोपहर 3 बजे रवाना होगी। जो मेड़ता होते हुए अजमेर के रास्ते भीलवाड़ा पहुंचेगी। यह बस भीलवाड़ा से नागौर के लिए सुबह 5:50 बजे रवाना होगी। जो अजमेर, मेड़ता होते हुए नागौर डिपो पहुंचेगी। वहीं तीसरे बसें डिपो द्वारा नागौर से उदयपुर के बीच संचालन को लेकर रूट प्रस्तावित है।

भास्कर संवाददाता | नागौर

नागौरके रोडवेज बस डिपो को दस नई बसें आवंटित की गई है। रोडवेज डिपो द्वारा इन बसों में से तीन बसों का संचालन नागौर से सूरत भीलवाड़ा के लिए किया जाएगा। डिपो के मुख्य प्रबंधक हनुमान सिंह राजपुरोहित ने बताया कि नागौर रोडवेज डिपो में बसों की कमी को देखते हुए रोडवेज मुख्यालय की तरफ से जोधपुर जालोर डिपो से दस बसों का अलॉट नागौर डिपो को किया गया है।

उन्होंने बताया कि अब इन बसों के संचालन का लेकर शेड्यूल तय किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि दस बसों में से तीन बसों का संचालन नागौर से सूरत तथा नागौर से भीलवाड़ा के लिए रूट तय किए जा चुके हैं। अब जल्द ही अब यात्रियों की सुविधा के लिए तय किए गए रूट पर बसों का संचालन सेवा शुरू की जाएगी। उन्होंने बताया कि बाकी बसों में एक बस का नागौर से उदयपुर के बीच संचालन को लेकर रूट तय होना प्रस्तावित है।

बाकी बची बसों को डिपो में पहले से पुरानी बसें जो वर्तमान में सुचारू रूप से संचालित होने में असमर्थ है, उनकी जगह पर संचालन किया जाएगा।

यहरहेगा समय: यहबस दोपहर 11 बजे नागौर से रवाना होगी। दोपहर डेढ़ बजे जोधपुर, पौने 4 बजे पाली, शाम साढ़े 6 बजे सिरोही, सवा 8 बजे पालनपुर, रात सवा 12 बजे अहमदाबाद से रवाना होकर सुबह 6 बजे सूरत पहुंचेगी। वापसी में सूरत से दोपहर सवा 2 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह साढ़े 10 बजे नागौर पहुंचेगी। इससे यात्रियों को लाभ मिल सकेगा।

परिवहन

खबरें और भी हैं...