पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • किसानों की लड़ाई हर कदम पर लडूंगी

किसानों की लड़ाई हर कदम पर लडूंगी

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भिवाड़ी में ट्रेड फेयर में खरीदारों का तांता

मथुरा.भारतीय जनतापार्टी की सांसद हेमामालिनी गुरुवार को गोकुल बैराज प्रकरण से जुडे़ किसानों से दामोदरपुरा माधोपुरा गांव में पहुंच मुलाकात की तथा बाद में सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा की किसानों की लड़ाई में हरपल में उनके साथ हूं किसानों को मुआवजा गिरफ्तार लोगों की रिहाई कराई जाएगी।

किसानों की बात को लखनऊ से दिल्ली तक रखूंगी और आवश्यक होने पर किसान हित में संसद के पटल पर भी ये विषय रखा जाएगा। भाजपा नेता पूर्व मंत्री रविकांत गर्ग, ओमप्रकाश सिंह, डीपी गोयल, प्रनतपाल सिंह देवेन्द्र शर्मा ने पुलिस लाठीचार्ज को बर्बर कार्रवाई बताया तथा कहा कि जिस किसान की जमीन गई उस किसान को लाठी गोली जेल मिली। भाजपा चुप नहीं रहेगी। किसानों के लिए लड़ाई लड़ी जाएगी। प्रशासन ने यदि छोटी-छोटी बातों पर ध्यान दिया होता तो ये घटना नहीं होती और अब यदि किसानों कार्यकर्ताओं का उत्पीडऩ नहीं रुका तो सारा प्रदेश आंदोलन झेलेगा। इसकी जिम्मेदारी स्थानीय प्रशासन की होगी।

भिवाड़ी. दैनिकभास्कर के सहयोग से नगर विकास न्यास सेक्टर 6 स्थित गौरव पथ पर चल रहे भिवाड़ी मेगा ट्रेड फेयर में खरीदारों का तांता लगा हुआ है। मेले में लगी धार्मिक सामाजिक पत्रिकाओं की स्टॉल पर खरीदारों भीड़ रही। मेले में आने वाली महिलाओं को यहां सूट, सलवार आदि परिधान लुभा रह हैं। वहीं पुरुष ग्राहकों को शर्ट, पेेंट , खादी के कुर्ते- पायजामें आदि पसंद रहे हैं। यहां लगी खाने पीने की स्टॉलों पर लोगों का हुजूम लगा रहता है। कस्बेवासी यहां छोटे-भटूरे, छोले-टिक्का, इडली, डोसे आदि लजीज स्वाद का आनंद ले रहे हैं। मेले में लगी क्राकरी की स्टॉल, टेराकोटा के सजावटी सामान को कस्बावासी खूब पसंद कर रहे हैं।

मथुरा. घायलबच्चे को देखती सांसद हेमामालिनी।