पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • बापूनगर में वकील ने घर में फांसी लगाकर की खुदकुशी

बापूनगर में वकील ने घर में फांसी लगाकर की खुदकुशी

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रात को कोटा से बेटी को लाए सुबह मिले शव में कई फ्रैक्चर

एमएसजे काॅलेज गेट के पास मिला अज्ञात शव

कोतवालीक्षेत्र में स्थित बापू नगर में रविवार को एक वकील ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कोतवाली थाना के एसएचओ आरपीएस प्रशिक्षु राजेश आर्य ने बताया कि बापू नगर निवासी 39 वर्षीय सत्येंद्रपाल सिंह पुत्र देवेंद्रपाल सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सत्येंद्रपाल सिंह सुबह खाना खाकर अपने कमरे में चला गया। परिजनों ने सोचा वह खाना खाकर सो गया है, परंतु शाम तक जब वह बाहर नहीं आया।

इस पर परिजनों ने दरवाजा तोड़कर देखा सत्येंद्रपाल सिंह छत के पंखे से लुंगी का कपड़ा बांधकर फांसी पर लटका है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो उसका शव फांसी से उतार लिया था।

उसके शव को आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर पोस्टमार्टम कराया गया है। आत्महत्या के कारण अज्ञात हैं। वकील सत्येंद्रपाल सिंह की मौत की सूचना मिलते ही कई वकील घर तथा अस्पताल की मोर्चरी पर पहुंच गए। घटना के बाद परिवार में शाेक छाया हुआ है।

सुसाइड प्वाइंट बना मंसा माता मंदिर घाट

मंसामाता मंदिर के पास स्थित घाट के पास नहर में 28 अप्रैल को गोपालगढ़ मोहल्ले के पूर्व एएसआई के पुत्र की डेड बॉडी निकली थी। इसके बाद एक मई को घर से कॉलेज पढ़ने निकली एक छात्रा का शव इसी नहर में चौबुर्जा के पास धोबी घाट क्षेत्र में निकला था। यह नहर शहर के लोगों के लिए सुसाइड पॉइंट बन गया है। खासकर मनसा माता मंदिर के पास नहर में लोगों के शव मिले हैं। नहर साल में करीब एक दर्जन लोगों की जान ले लेती है। हाल ही में 28 अप्रैल से अबतक तीन शव निकल चुके हैं।

मृतका नीलम।

भरतपुर. सुजान गंगा नहर में शव निकाले जाने के दौरान एकत्र भीड़।

खबरें और भी हैं...