पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • 52 हजार रुपए के साथ मिला बुजुर्ग, परिजनों को सुपुर्द

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

52 हजार रुपए के साथ मिला बुजुर्ग, परिजनों को सुपुर्द

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अलवर-मथुरा रेललाइन पर संदिग्ध हालत मेंं मिला था

भास्करसंवाददाता | नगर

रेलवेसुरक्षा बल ने 52 हजार रुपए की नगदी के साथ संदिग्ध अवस्था में मिले एक बुजुर्ग व्यक्ति को उसके परिजनों के सुपुर्द किया है। बृज नगर रेलवे चौकी इंचार्ज (एसआई) रामकेश मीणा ने बताया कि आठ सितंबर की रात करीब 10 बजे अलवर-मथुरा रेल लाइन पर गश्त के दौरान गांव जाडोली पर संदिग्ध अवस्था में एक बुजुर्ग व्यक्ति पड़ा मिला। जिसे पूछताछ के लिए बृज नगर रेलवे चौकी लाया गया।

जहां उसने अपना नाम हरी लाल होना बताया। साथ ही उसके पास मौजूद बैग में तलाशी के दौरान 52,523 रुपए की नगदी मिली। कई दिनों से चौकी पर हरी लाल से पूछताछ में रविवार को उसने स्वयं को बनारस जिले के गांव नदोई का होना बताया। साथ ही कुछ दिनों पूर्व बोरावली मुंबई स्थित स्वयं की ऑटो पार्ट्स की दुकान से सामान लेने रेल में यात्रा करने की बात कही। उसने जाडोली आने संबंधी बात पर अनभिज्ञता जताई। बाद में फूलपुर थाने के माध्यम से गांव नदोई जानकारी कराने पर बुजुर्ग व्यक्ति के भाई से बातचीत हुई। जिस पर सोमवार की सुबह जयपुर-मथुरा पैसेंजर से बृज नगर रेलवे चौकी पहुंचे नीतेश ने हरी लाल की पहचान अपने पिता के रूप में की। चौकी पर पुत्र भतीजे नारायण को देखकर बुजुर्ग हरी लाल फूट-फूट कर रोने लगा। बाद में व्यक्ति को सामान नगदी सहित परिजनों को सौंप दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें