• Hindi News
  • National
  • शादी से 29 दिन पहले युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

शादी से 29 दिन पहले युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भरतपुर | मथुरागेट थाना इलाके में स्थित विकास नगर में बीती रात्रि एक युवक ने रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की अगले माह 27 फरवरी को ही शादी होने वाली थी और बुधवार को उसके ससुराल पक्ष से पीली चिट्ठी आने वाली थी। सोमवार सुबह 8.15 बजे पिता ने बेटे काे जगाने के लिए कमरे का दरवाजा खटखटाया तो उसने दरवाजा नहीं खोला। धक्के देने के बाद गेट की अंदर से कुंदी टूटी तो वह फंदे से लटका मिला।

विकास नगर कॉलोनी निवासी कपिल पुत्र मानिकचंद जाटव बीती रात्रि कमरे में सोने गया था। सुबह कमरे में छत पर लगे कुंदे पर रस्सी का फंदा लगाकर युवक फांसी पर लटका मिला।

पिता बोला-जिसके लिए घर बनाया वो ही नहीं रहा

विकास नगर कॉलोनी की घटना, कल आनी थी पीली चिट्ठी

सवाल : शाम को ठीक था तो फिर रात में क्या हुआ ?

मथुरागेट थाना पुलिस की नजर में अभी मृतक के आत्महत्या का कारण अज्ञात है। परिजनों का कहना है कि शाम को कपिल अच्छी तरह बात कर रहा था। कोई ऐसी बात भी नहीं थी। लेकिन पता ही नहीं जाने रात में ऐसा क्या हुआ कि उसने आत्महत्या की।

पिता मानिकचंद मिक्की माऊस का झूला लगाकर परिवार का गुजारा करता है। मृतक कपिल भी पिता के साथ ही काम में हाथ बंटा रहा था। कपिल का बड़ा भाई राहुल पिछले लंबे समय से मानसिक रूप से बीमार है। ऐसे में पिता बार-बार विलाप करते हुए बोल रहा था कि क्या पता था कि जिसके लिए महीनों से मकान बनवाने में लग रहा हूं वो ही नहीं रहेगा। पिता ने बताया कि बड़े बेटे की स्थिति को देखकर शादी नहीं की। छोटा बेटा ही जिंदगी का अासरा था।

खबरें और भी हैं...