पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • युवाओं को राजनीति में सक्रिय भागीदारी निभानी चाहिए: सैनी

युवाओं को राजनीति में सक्रिय भागीदारी निभानी चाहिए: सैनी

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
राज्य में चलेगा बूथ चलाओ यूथ कार्यक्रम

भारतीयजनता युवा मोर्चा का जिला युवा सम्मेलन बीसूका उपाध्यक्ष डॉ. दिगंबर सिंह के मुख्य आतिथ्य प्रदेश अध्यक्ष अशोक सैनी मुख्य वक्ता एवं डॉ. शैलेष सिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुआ।

सम्मेलन में प्रदेशाध्यक्ष सैनी ने कहा कि युवाओं को राजनीति में बढ़चढ़ कर भागीदारी निभानी चाहिए। युवा केवल काम में विश्वास रखें। कार्यकर्ता पूरी जिम्मेदारी से कार्य करें। कार्य के लिए बहाना नहीं होना चाहिए। मुझे मुख्यमंत्री राजे ने जो भी कार्य सौंपा हैं उसे मैंने पूरे मन विश्वास के साथ किया। राज्य में यूथ चलाओ बूथ कार्यक्रम प्रारंभ किया जाएगा। इसके लिए कार्यकर्ता बूथ स्तर पर संगठनात्मक कार्य करें। केन्द्र राज्य सरकार की कल्याणकारी महत्वाकांक्षी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने का कार्य करें। अध्यक्ष डॉ. सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं को देश, परिवार, समाज का ध्यान रखना होगा। साथ ही देश प्रेम जरुरी है। भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष जवाहर सिंह बेढ़म भाजयुमो जिलाध्यक्ष आदि ने विचार रखे। इससे पूर्व अतिथियों का 51 किलो फूलों की माला, चांदी का मुकट एवं तलवार देकर सम्मान किया गया। विशिष्ट अतिथि नगर निगम शिवसिंह भौंट, भाजयुमो के जिला पदाधिकारी कार्यकर्ता, पदाधिकारी मौजूद थे।

भरतपुर. भाजयुमो के युवा सम्मेलन में मौजूद अतिथि।

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अशोक सैनी ने कहा कि पूरे प्रदेश में बूथ चलाओ यूथ कार्यक्रम पूरे राज्य में चलाया जा रहा है। इसके लिए मैं राज्य के सभी जिलों का दौरा कर इस कार्यक्रम को गति देने का कार्य मुख्यमंत्री राजे ने सौंपा हुआ है। यह बात वार्ता में सैनी ने दैनिक भास्कर को बताई। उन्होंने बताया कि बूथ चलाओ यूथ कार्यक्रम के तहत जिला पदाधिकारी मंडल स्तर पर मंडल स्तर पदाधिकारी बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं के साथ समंवय से बैठक कर भाजपा केन्द्र राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी देंगे।

खबरें और भी हैं...