पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार की मौत, छोटा भाई घायल

बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार की मौत, छोटा भाई घायल

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नागौर-बीकानेरमार्ग पर गुरुवार दोपहर खींवसर में बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार बड़े भाई की मौत हो गई और छोटा भाई घायल हो गया। सूचना मिलने पर खींवसर से 108 एम्बुलेंस के पायलट बाबूलाल ईमटी हरी राम ने मौके पर पहुंचकर घायल भाई को खींवसर सीएचसी पहुंचाया।

वहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। खींवसर पुलिस ने उसके बड़े भाई का शव चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। घटना के बाद चालक बोलेरो छोड़कर मौके से भाग गया। बड़ा भाई सीआईएसएफ में था छोटा भाई एयरफोर्स में है। दोनों आकला में अपने रिश्तेदार के यहां मिलकर वापस लौट रहे थे।

खींवसर पुलिस के अनुसार सोयला के पास छिंडिया निवासी बाबूलाल गोदारा के पुत्र भंवरू राम (32) सोहन राम (26) गुरुवार काे बाइक पर आकला से खींवसर होते हुए वापस अपने गांव जा रहे थे। इस दौरान बाइपास पर हर्ष स्कूल के पास सामने से रही बोलेरो ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। नीचे गिरने से दोनों घायल हो गए। आस पास के लोगों ने फोन कर 108 को सूचना दी। पुलिस भी मौके पहुंची। दोनों को खींवसर चिकित्सालय लाया गया। डॉक्टरों ने भंवरू राम को मृत घोषित कर दिया। सोहन को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्ट मार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस ने बोलेरो सीज कर ली। थाने में दोनों के चाचा करणाराम ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

खींवसर. दुर्घटनाकी सूचना पर अस्पताल परिसर में पहुंचे ग्रामीण।