पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • चोरों पर पड़े मोर, नकली गहने चुरा ले गए

चोरों पर पड़े मोर, नकली गहने चुरा ले गए

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुरानीकहावत है कई बार चोरों पर भी मोर पड़ जाते हैं। ऐसा ही वाक्या हनुमान बाग स्थित एक मकान में बुधवार देर रात पेश आया। यहां चोरों ने वारदात को अंजाम तो दिया, लेकिन वे जो गहने ले गए, वे असली नहीं, नकली थे।

प्रत्यक्षदर्शियों पुलिस के अनुसार हनुमान बाग निवासी सुखबीर डिडेल के घर के ताले टूटे देख पड़ौसियों ने मकान मालिक को फोन किया। गुरुवार को पड़ोसी की सूचना पर सुखवीर नागौर आए और देखा तो पता चला की मकान के दरवाजों पर लगे ताले टूटे थे। चोरों ने घर के सभी दरवाजों के ताले तोड़ दिए थे। मकान मालिक सुखवीर ने बताया कि उनके पिता के देहांत की वजह से पूरा परिवार रोल ग्राम गया हुआ था। इस बीच मकान में परिवार को कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। बुधवार रात को चोरों ने सूना मकान देखकर वारदात को अंजाम दिया। चोर सूने मकान से असली जेवरों की बजाय नकली जेवर ही ले गए। चोरों ने नकली जेवर को ही असली जेवर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने दस हजार नकदी, दो चांदी के सिक्कों के साथ बच्चों के नकली जेवरों पर हाथ साफ किया।

शेषपेज 13 पर

लगातारहो रही हैं शहर में चोरी की वारदातें

कोतवालीक्षेत्र में चोरी की वारदातें लगातार हो रही है। इससे पहले मंगलवार रात को इंद्रा कॉलोनी में चोरी हुई। यहां ताजू राम के मकान में किराए रहने वाले बालवा गांव के शंकरराम सियाग के कमरे के ताले तोड़कर चोर सोने चांदी के जेवरात 50 हजार नगदी ले गए। इससे डेढ़ माह पहले व्यास कॉलोनी में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। व्यास कॉलोनी में जब्बर सिंह राठौड़ के मकान में बड़ी वारदात हुई थी। यहां से चोर 20 तोला सोना चांदी के अलावा नगदी ले गए थे। अब इस वारदात को लेकर भी अलग अलग बातें सामने रही है जो जांच का विषय है।

नागौर. हनुमानबाग स्थित सुखबीर डिडेल के मकान में चोरी की घटना के बाद घर में बिखरा सामान जांच करते पुलिसकर्मी।