• Hindi News
  • धूमधाम से निकाली शोभायात्रा

धूमधाम से निकाली शोभायात्रा

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
स्थानीयगुर्जर समाज ने रविवार को देवनारायण जयंती धूमधाम से मनाई। गुर्जर नवयुवक मंडल अध्यक्ष अनिल गुर्जर के अनुसार जयंती के उपलक्ष्य में डाक बंगले से भव्य शोभायात्रा निकाली गई जो फ्रामजी चौक, मुख्य बाजार, गांधी चौक और कालीमाई रोड होते हुए सुत्तरखाना मोहल्ला स्थित देवनारायण मंदिर पहुंचकर संपन्न हुई। शोभायात्रा में देवनारायण भगवान, भगवान शिव, छोरा गुर्जर का और विभिन्न रूप धरे समाज के बच्चों की आकर्षक झांकियां निकाली गई।

शोभायात्रा का गुर्जर समाज के लोगों ने कई स्थानों पर दूध पिलाकर, शर्बत पिलाकर स्वागत किया और मुख्य बाजार में नागरिकों ने शोभायात्रा का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। शोभायात्रा में समाज की महिलाओं, पुरुषों, युवक, युवतियों ने बड़ी संख्या में उत्साह के साथ भाग लिया।

शोभायात्रा का पांच बत्ती चौराहे पर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया और पुष्पवर्षा की। इस अवसर पर एनएसयूआई के प्रशांत मेहरा, जितेंद्र चंदनानी, राजीव गनवानी, राहुल नांगलिया, चंद्रप्रकाश, अमित शर्मा, अनुभव गर्ग, बाबू भाई, मनीष बुड़गाया आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे। शोभायात्रा के देवनारायण मंदिर पर पहुंचने पर विधायक रामनारायण गुर्जर द्वारा स्वागत किया गया। इसके पश्चात समाज के मेघावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया।

नसीराबाद. देवनारायण जयंती पर रविवार को निकाली गई शोभायात्रा में शामिल गुर्जर समाज के लाेग।