• Hindi News
  • National
  • वाहन चोरी करने वाली गैंग पकड़ी

वाहन चोरी करने वाली गैंग पकड़ी

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सदरथाना पुलिस ने बीती रात भीलवाड़ा मार्ग हाइवे पर गश्त के दौरान नाकाबंदी कर वाहन चोरी करने वाली गैंग के चार सदस्यों को पकड़ कर उनके कब्जे से एक देशी कट्टा जिंदा कारतूस अन्य सामान बरामद किए।

सदर थाना पुलिस के अनुसार थाने के सब इंस्पेक्टर सिद्धार्थ प्रजापत द्वारा गश्त के दौरान भीलवाड़ा मार्ग हाइवे स्थित झड़वासा पुलिस चौकी के पास अपराधियों की धरपकड़ रोकथाम के लिए चौकी के पुलिस जाप्ते के साथ नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान अजमेर की तरफ से तेज गति में एक पंजाब नंबर की स्कार्पियो आती दिखी। पास आने पर उसे रुकने का इशारा किया तो चालक वाहन को वापस अजमेर की ओर मोड़कर ले जाने लगा। इस पर पुलिस ने उन्हें रोक लिया। पुलिस ने वाहन में सवार युवकों ग्राम कोट आत्माराम, सुलतान भिंड अमृतसर पंजाब निवासी मनिन्दर सिंह पुत्र जगदीश सिंह, ग्राम पडोरी, होशियारपुर, पंजाब निवासी संजीव कुमार पुत्र विजय कुमार, अरोड़ा, होशियारपुर, पंजाब निवासी संजीव कुमार पुत्र किशनचंद और सुलतान भिंड, अमृतसर, पंजाब निवासी अमरदीप सिंह पुत्र बलकार सिंह से वाहन को वापस मोड़ने का कारण पूछा तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

दोकुल्हाड़ी 35 तरह के वाहनों की चाबियां मिली

पुलिसने शक के आधार पर चारों युवकों की तलाशी ली तो तलाशी के दौरान मनिन्दरसिंह के पास एक देशी कट्टा और 4 जिंदा कारतूस मिले जिन्हें बरामद कर लिया गया। वाहन की तलाशी के दौरान वाहन में दो कुल्हाड़ी, 35 विभिन्न प्रकार के वाहनों की चाबियां, एक नंबर प्लेट जिस पर दोनों तरफ अलग-अलग नंबर लिखे हुए थे और लोहा काटने वाला फनर मिला। पुलिस को आशंका है कि आरोपी ये वाहन भी चुरा कर लाए हैं। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर वाहन सहित सभी सामान को बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध वाहन चोरी और आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपियों को एसीजेएम न्यायालय में पेश किया जहां से चारों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए गए। पुलिस रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से उनके पास मिले सामान के आधार पर वाहन चोरियों के बारे में पूछताछ करेगी।

नसीराबाद. पुलिस गिरफ्त में वाहन चोरी की गैंग।

खबरें और भी हैं...