पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • पहाड़ी पर लगी आग, देर रात तक नहीं बुझ सकी

पहाड़ी पर लगी आग, देर रात तक नहीं बुझ सकी

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मावंडाआरएस के समीप रविवार शाम को एक नाके पर अचानक पानी के पूळों ने आग पकड़ ली। आग ने भीषण रूप ले लिया। वन विभाग की टीम के साथ ग्रामीण आग बुझाने में जुटे हैं। आग करीब आधा किमी क्षेत्र में फैली हुई है। टीम के पास आग बुझाने के संसाधन नहीं हैं। ऐसे में आग बेकाबू हो रही है। अाग से पानी के पूळों के अलावा बड़ी संख्या में जीव-जंतु जल गए। जानकारी के मुताबिक आग शाम को साढ़े सात बजे लगी। देर रात तक काबू पाने के लिए लोग जुटे रहे। मौके पर बड़ी तादाद में लोग मौजूद हैं। संसाधान के अभाव में लोग लकड़ी मिट्टी से आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं।

डाबला|इमलोहाकी पहाड़ी पर रविवार शाम को आग लग गई। रात होने के बाद आग की लपटें दूर तक दिखाई दे रही हैं। आग पहाड़ियों के बीच लगी हैं। काबू पाना वन विभाग के लिए मुश्किल हो रहा है। सूचना पर प्रशासन, वन विभाग की टीम पाटन थानाधिकारी मौके पर पहुंच गए। वे लोग ग्रामीणो के साथ पहाड़ी पर गए, लेकिन आग वाली जगह तक जाना मुश्किल है। इमलोहा की पहाड़ी घने जंगल से घिरी है। आग से वनस्पति जीव-जंतु जल गए। इससे पहाड़ी के पेड़ ठूंठ हो गए हैं। देर रात तक बुझाने के प्रयास जारी रहे।

नीमकाथाना. मावंडा आरएस के पास आग बुझाते हुए।

रींगस| ग्रामदादियारामपुरा में रविवार दोपहर में अज्ञात कारणों से आग लग गई। इसमें बेटी की शादी के लिए एकत्रित किया गया दहेज का सामान, जेवरात नकदी सहित अन्य सामान जल गया। प्रेमचंद महला पवन शर्मा ने बताया कि राकेश सैन निवासी राजपूतों का मोहल्ला वार्ड पांच दादियारामपुरा के मकान में आग लग गई। सूचना मिलने पर ग्रामवासियों ने बुझाने के प्रयास किए, लेकिन तब तक मकान में रखा दो छोटे भाइयों के दहेज का सामान बेटी की शादी के लिए रखा दहेज का सामान, करीब छह लाख रुपए के जेवरात, फर्नीचर, 50 हजार रुपए जल गए।

खबरें और भी हैं...