पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • बैंक में मुनीम के बैग से 75 हजार रु. ले गई 2 युवतियां

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैंक में मुनीम के बैग से 75 हजार रु. ले गई 2 युवतियां

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बैंकके कैश काउंटर पर खड़े मुनीम के बैग पर चीरा लगाकर दो युवतियों ने 75 हजार रुपए चुरा लिए। छावनी निवासी मुनीम कैलाशचंद्र सैनी सुबह करीब 11 बजे व्यापार महासंघ महामंत्री धन्नालाल अग्रवाल की दुकान से सात लाख रुपए जमा कराने बैंक आया था। घटना मोदी मार्केट स्थित एसबीबीजे की मुख्य शाखा के कैश काउंटर पर हुई।

आरोपी युवतियों ने बैग को चीरा लगाकर पांच सौ रुपए की एक गड्‌डी पांच-पांच सौ रुपए के नोट पार किए। युवतियां वारदात को अंजाम देने के बाद तेजी से बैंक के बाहर निकल गई। नंबर आने पर कैलाश ने बैग संभाला तो चीरा लगा मिला। उसने काउंटर पर कार्मिक को घटना के बारे में बताया। बैंक से कैलाश व्यापारी धन्नालाल अग्रवाल की दुकान पर पहुंचा। धन्नालाल कैलाश दूसरे व्यापारियों के साथ बैंक पहुंचे। पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस व्यापारियों ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज देखे। उनमें दोनों युवतियां मुनीम के पीछे खड़ी बैग से छेड़छाड़ करती नजर रही है। मामले में धन्नालाल अग्रवाल की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों युवतियों की तलाश शुरू की है।

एसएचओ उदयसिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की कॉपी सभी को दी गई है। बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन सहित बाजारों में दोनों युवतियों की तलाश कराई गई। शाखा प्रबंधक को भी व्यापारी ने शिकायत दी है। व्यापारी धन्नालाल ने बताया कि बैंक के कैश काउंटर से बैग को चीरा लगाकर पैसा निकालने की घटना हुई है। इससे बैंक की सुरक्षा पर सवाल खड़े होते हैं। बैंक के कैश काउंटर पर ग्राहकों की सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं है। मामले में बैंक अधिकारियों को भी शिकायत भेजी गई है।

मुनीम कैलाश।

नीमकाथाना. बैंक में मुनीम के पीछे खड़ी इन दो युवतियाें पर शक है पुलिस को।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें