पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • ईद जल झूलनी एकादशी का पर्व सौहार्द से मनाने पर चर्चा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ईद जल झूलनी एकादशी का पर्व सौहार्द से मनाने पर चर्चा

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
टोडारायसिंह| ईदझूला एकादशी का त्योहार सौहार्द पूर्वक मने इसके लिए एक दिन पूर्व सोमवार को कस्बे के थाने में शांति समिति के सदस्यों की बैठक एसडीएम शंकरलाल सैनी की अध्यक्षता में थाने के सीआई महेन्द्र सिंह की उपस्थिति में आयोजित की गई।

बैठक में पूर्व पालिका अध्यक्ष रामदयाल सुवालका ने बताया कि त्योहारों के दिन सबसे अहम साफ सफाई, पानी बिजली की व्यवस्था सुचारु रहनी चाहिए। शहर में यातायात की अव्यवस्था के चलते रोजाना जाम लगने की स्थिति बन जाती है। इसके लिए आवश्यक कदम उठाने चाहिए। वाहनों की पार्किंग व्यवस्था होनी चाहिए। बाजार में आडे तिरछे खड़े ठेलों को व्यवस्थित रखने चाहिए। ट्रेफिक के लिए पर्याप्त पुलिसकर्मी होने चाहिए। करुणानिधि शर्मा ने कहा कि बकरा ईद के त्योहार के साथ साथ झूला एकादशी का त्योहार होने से कस्बे में 12 बजे बाद नलों में दुबारा पानी की सप्लाई होनी चाहिए। पूर्व पार्षद प्रहलाद चावला ने खाद्य सुरक्षा से संबंधित समस्या से अवगत कराया। इस अवसर पर एसडीएम शंकरलाल सैनी ने ईद का झूला एकादशी का त्योहार आपसी सौहार्दपूर्वक मनाने की अपील की। बैठक में दुर्गाप्रसाद गौड़, इंदुशेखर शर्मा, पूर्व पार्षद जहुरुद्दीन, एम.इस्लाम एडवोकेट, पूर्व पार्षद अनुराग भट्ट, पार्षद राजकुमार जैन, प्रहलाद चावला, पार्षद रमेश सैनी, पार्षद गौरी शंकर पारीक, महावीर दग्धी, नंदकिशोर वर्मा, कजोड़ मल सैनी, नाथूलाल वर्मा, रसीद राठौड़, राजू बनीवाल, विष्णु स्वामी आदि ने भी आवश्यक सुझाव दिए।

निवाई|जलझूलनीएकादशी ईद के त्योहार को लेकर बरोनी पुलिस थाने में सीएलजी की बैठक आयोजित हुई। बैठक में थानाधिकारी हीरालाल ने सीएलजी सदस्यों से दोनों त्योहार शांति एवं सद्भावना से मनाने की अपील की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें